टीवी रियलिटी शो ‘इंडिया नेक्स्ट टौप मौडल 4’ के एक एपिसोड में एक कंटेस्टेंट तमन्ना शर्मा को शो की जज मलाइका अरोड़ा ने सैल्यूट किया है. मलाइका के इस तरह सैल्यूट करने के पीछे वजह यह रही कि तमन्ना परफौर्म कर रही थीं, तभी डांस करते-करते उनके ब्लाउज का हुक पीछे से टूट गया और उनका ड्रेस उनके बौडी से स्लिप होने लगा. इस दौरान तमन्ना घबराई नहीं और परफौर्म करना जारी रखा. तमन्ना फिल्म ‘गब्बर’ के एक गाने ‘कुंडी मत खड़काओ राजा’ पर डांस कर रही थी.

तमन्ना ने बहुत ही मुश्किल तरीके से इस हादसे को स्टेज पर मैनेज किया. मलाइका को तमन्ना की ये चीज बेहद पसंद आई और उन्होंने अपने सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट करते हुए उन्हें सैल्यूट किया.

मलाइका द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में वह दिल खोलकर तमन्ना की तारीफ करती हुई नजर आ रही हैं. मलाइका कहती हैं, ‘आपने बड़े ही अच्छे तरीके से खुद को मैनेज किया. सबका यही डर रहता है चाहे सनी का हो या मेरा भी है कि जब भी हम स्टेज पर जाते हैं तो कही वार्डरोब मालफंक्शन न हो. तुमने इसे बहुत ही अच्छे तरीके से मैनेज किया तमन्ना’.

बता दें, मलाइका के अलावा इस दौरान शो के जज मिलिंद सोमन और डब्बू रतनानी भी मौजूद थे. साथ ही सनी लियोनी इस एपिसोड में एक स्पेशल गेस्ट के रूप में प्रेजेंट थीं.

गौरतलब है कि अरबाज खान से अलग होने के बाद अब मलाइका की अर्जुन कपूर से नजदिकियां इन दिनों सुर्खियों में है. आए दिन अर्जुन कपूर और मलाइका को एक साथ देखा जा रहा है.

हाल ही में करण जौहर के चैट शो ‘कौफी विद करण’ में अर्जुन कपूर ने भी मलाइका अरोड़ा से रिश्‍ते पर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए कहा था कि वह अब ‘सिंगल’ नहीं हैं. यानी कोई है, जो उनकी जिंदगी में आ गया है.

Tags:
COMMENT