दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के मुंबई रिसेप्शन की पहली फोटोज सामने आ चुकी हैं. इन फोटोज में दीपवीर का रौयल लुक देखने को मिला. दोनों ने यहां एक बार फिर मैचिंग ड्रेस में एंट्री की. व्हाइट एंड गोल्डन कलर के कौम्बीनेशन के कपड़े पहने हुए दोनों बेहद खूबसूरत लग रहे थे. दोनों की केमिस्ट्री ने भी लोगों का दिल जीता.

रणवीर-दीपिका यहां हाथों में हाथ डाले नजर आए. दोनों कभी खुलकर मुस्कुराते तो कभी एक-दूसरे की आंखों में ही डूब जाते. कैमरामैन्स ने भी इस मौके का खूब फायदा उठाया और दोनों की ढेर सारी फोटोज क्लिक की.

Deepika-ranveer

दीपिका-रणवीर ने इस बार सब्यसाची को छोड़कर डिजाइन अबू जानी और संदीप खोसला की डिजाइनर ड्रेस पहनी. जो इन पर खूब जंच रही थी. दीपिका ने आइवरी और गोल्‍ड कौम्‍ब‍िनेशन में चिकनकारी वर्क वाली साड़ी कैरी की थी. इसके साथ उन्‍होंने भारी जूलरी मैच की थी.

Deepika-ranveer

वहीं रणवीर सिंह ने भी इसी कलर कौम्‍बो को कैरी किया था. उन्‍होंने शेरवानी के साथ स्‍कर्ट पहनी थी, जिस पर फैन्सके काफी मजेदार कमेंट्स भी आए हैं.

Deepika-Ranveer

इस पार्टी में रणवीर-दीपिका ने अपने करीबी दोस्तों, फैमिली मेंबर्स और कुछ खास मीडिया पर्सन को इनवाइट किया है. ये पार्टी भी पिछली पार्टी की ही तरह काफी पर्सनल होगी.

Deepika-Ranveer

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने 14 नवंबर को इटली के लोम्बार्डी में लेक कोमो पर बने शानदार विला में विवाह रचाया. दोनों की शादी में उनके करीबी लोग ही शामिल हुए.

Deepika-Ranveer

दोनों की शादी 14-15 नवंबर को इटली के लेक कोमो में हुई थी. शादी के बाद दीपिका के पैरेंट्स (DeepVeer Wedding) ने बेंगलुरू में अपने करीबी रिश्तेदारों के लिए रिसेप्शन पार्टी दी है. जिसमें खेल जगत, बिजनेसमैन और टौलीवुड की कई हस्तियां शामिल हुई थीं.

साथ ही मिलेगी ये खास सौगात

  • 5000 से ज्यादा फैमिली और रोमांस की कहानियां
  • 2000 से ज्यादा क्राइम स्टोरीज
  • 300 से ज्यादा ऑडियो स्टोरीज
  • 50 से ज्यादा नई कहानियां हर महीने
  • एक्सेस ऑफ ई-मैगजीन
  • हेल्थ और ब्यूटी से जुड़ी सभी लेटेस्ट अपडेट
  • समाज और राजनीति से जुड़ी समसामयिक खबरें
Tags:
COMMENT