सीरियल ससुराल सिमर का 2 में अबतक आपे देखा होगा कि आरव सिमर को घर लेकर आ जाता है. लेकिन आरव इस बात को माता जी से छुपाता है. वहीं आरव की  बड़ी माता जी उसका शक्ल भी नहीं देखना चाहती हैं.

जबकी सिमर और आरव की शादी से ओसवाल परिवार के लोग काफी ज्यादा खुश हैं. सभी के मन में यह ख्याल आ रहे हैं कि इस शादी के बाद से आरव और  बड़ी माता जी के बीच मदभेद होने शुरू हो जाएंगे.

ये भी पढ़ें- Naagin 5 स्टार शरद मल्होत्रा की पत्नी ने सोशल मीडिया पर यूजर्स को दिया

https://www.instagram.com/p/CQm0edvhfa3/?utm_medium=share_sheet

ससुराल सिमर का 2 में आपने देखा आरव सिमर को गुंडों से बचाकर लाता है. घर आकर आरव अपना गुस्सा दिखाते हुए बताता है कि वह उसकी पत्नी कभी नहीं बन सकती है. जिसके बाद वह अकेले सिमर को रूम में छोड़कर चला जाता है. तभी उसे लगातार रीमा का फोन आता है लेकिन वह रीमा का फोन नहीं उठाता है.

दूसरी तरफ रीमा की वजह से विवान काफी ज्यादा परेशान रहने लगता है. जैसै ही आरव की मां को पता चलता है कि सिमर वापस आ चुकी है तो वह चोरी चुपे उसका चूल्हा पूजन करवाती है. अब फिर से चूल्हा पूजन को लेकर फैमली में ड्रामा होने वाला है. दरअसल, चूल्हा पूजन की खबर बड़ी मां को लग जाएगी जिसके बाद से फैमली में बड़ा ड्रामा शुरू हो जाएगा.

ये भी पढ़ें- हौलीवुड फिल्म के लिए विद्युत जामवाल को वंडर स्ट्रीट ने किया अनुबंधित

माता जी सिमर को खूब खरीखोटी सुनाएंगी , जिसके बाद से आरव माता जी को सिमर के सपोर्ट में आकर समझाने की कोशिश करेगा, इसी दौरान सिमर को पचा चल जाएगा कि रीमा आरव को बार-बार फोन कर रही है. तभी बिना देर किए सिमर रीमा को फोन करेगी औऱ जमकर खरी खोटी सुनाएगी. ऐसे में सिमर यह भी नसीहत देगी को आरव के साथ उसकी शादी हो चुकी है, अब उसकी बहन को दूर रहना चाहिए. अब देखना है आगे सीरियल में क्या होने वाला है.

साथ ही मिलेगी ये खास सौगात

  • 5000 से ज्यादा फैमिली और रोमांस की कहानियां
  • 2000 से ज्यादा क्राइम स्टोरीज
  • 300 से ज्यादा ऑडियो स्टोरीज
  • 50 से ज्यादा नई कहानियां हर महीने
  • एक्सेस ऑफ ई-मैगजीन
  • हेल्थ और ब्यूटी से जुड़ी सभी लेटेस्ट अपडेट
  • समाज और राजनीति से जुड़ी समसामयिक खबरें
Tags:
COMMENT