टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में नैतिक का किरदार निभाने वाले करण मेहरा इन दिनों अपनी निजी लाइफ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. एक्टिंग से सभी के दिलों पर राज करने वाले करण मेहरा कि पत्नी निशा रावल ने उनपर मारपिट के आरोप लगाएं हैं.

कुछ महीने पहले ही निशा रावल मीडिया के सामने आईं थी, और उन्होंने बताया था कि किस तरह करण मेहरा ने उनके साथ मारपिट किया है. जिसके बाद से लगातार कई तरह कि खबरे आनी शुरू हो गई, कुछ लोग निशा के चोट के निशान को देखकर हैरान थें, तो वहीं कुछ लोग करण मेहरा के सपोर्ट में खड़े थें.

ये भी पढ़ें- The Kapil Sharma Show : Navjot Singh Sidhu के लिए अपनी कुर्सी

हाल ही में एक्टर ने एक टीवी चैनल को इंटरव्यू देते हुए निशा रावल को गलत बताया  है, उन्होंने कहा है कि निशा रावल ने मुझपर गलत इल्जाम लगाया था, मैं उनके साथ कोई मारपिट जैसी हरकत नहीं कि थी.

https://www.instagram.com/p/CUcsHECoNsL/?utm_medium=share_sheet

करण ने निशा के बारे में बात करते हुए कहा कि रात को निशा और रोहित साठिया उनके घर पर आएं और उन्हें धमकाएं और डराने की कोशिश किए साथ ही उनके परिवार को भी गाली दिया, लेकिन मैंने अपना आपा नहीं खोया, दोनों की बातों से परेशान होकर मैं बॉशरूम चला गया और जब मैं बाहर आया तो निशा का सर पटा हुआ था. खून निकल रहा था.

https://www.instagram.com/p/CKWzCFwJYFv/?utm_medium=share_sheet

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 15 Promo : धमाकेदार होगी Tejasswi Prakash की एंट्री,

उसने अपने सर पर खुद चोट मारी और इल्जाम मुझपर लगा दिया, मैंने रोहित से कहा कि इसका खून बंद करो तो वह फोन से फोटो लेने लगा, आगे करण ने कहा कि निशा ने जो मीडिया के सामने बात बताई और एफआईआर में जो रिपोर्ट दर्ज करवाई है वो दोनों बिल्कुल अलग है.

साथ ही मिलेगी ये खास सौगात

  • 5000 से ज्यादा फैमिली और रोमांस की कहानियां
  • 2000 से ज्यादा क्राइम स्टोरीज
  • 300 से ज्यादा ऑडियो स्टोरीज
  • 50 से ज्यादा नई कहानियां हर महीने
  • एक्सेस ऑफ ई-मैगजीन
  • हेल्थ और ब्यूटी से जुड़ी सभी लेटेस्ट अपडेट
  • समाज और राजनीति से जुड़ी समसामयिक खबरें
Tags:
COMMENT