सोनी टीवी का पसंदीदा रियलिटी शो इंडियन आइडल 12 हमेशा से गलत वजहों से सुर्खियों में बना रहता है. इस रियलिटी शो के मेकर्स का एक फैसला हमेशा से विवादों में चलता आ रहा है. चाह बात गेस्ट कि हो या एलिमिनेशन की हर किसी ने इस शो पर अपनी उंगली उठाई है.

दो महीने पहले जब इस शो से नचिकेतन का बाहर का रास्ता दिखाया गया था उस वक्त काफी लोग इसके विरोध में थें. वहीं नचिकेतन लेले के फैंस ने तो सोशल मीडिया पर मुहिम चला दी थी कि उसे वापस बुलाओ. हाल ही में नचिकेतन ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह ' बॉलीवुड फिल्म लाइफ इन अ मेट्रो' का गाना ' ओ मेरी जान ' गाते हुए नजर आ रहे हैं.

ये भी पढ़ें- फिल्म ‘‘हंगामा 2’’भी आएगी ओटीटी प्लेटफार्म पर

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nachiket Lele (@nachiket_lele)


इस गाने को सुनने के बाद फैंस एक बार फिर से नचिकेतन के सपोर्ट में आते हुए कहते हैं कि वह शन्मुखप्रिया का  कॉम्पटीटर बताया था.

ये भी पढ़ें- Indian Idol 12: किशोर कुमार विवाद में फंसे आदित्य नारायण तो बचाव के लिए आगे आएं पापा उदित नारायण

नचिकेत का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और अब फैंस शन्मुख प्रिया के एलिमिनेशन की मांग कर रहे हैं. . फैंस का कहना है कि मेकर्स ने नचिकेतन को बाहर करके बहुत बड़ी गलती कि है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nachiket Lele (@nachiket_lele)


बीते दिनों ही लोगों ने मोहम्मद दानिश को बाहर करने कि मांग कि थी, इंडियन आइडल को फॉलो कर रहेे लोगों का मानना है कि दानिश और शन्मुख प्रिया गाने को गाते कम खींचते ज्यादा हैं. फिलहाल ये देखना है कि इस शो से कौन-कौन एलिमिनेट होगा . अब इस शो से किसको किसको बाहर का रास्ता दिखाया जाएगा.

साथ ही मिलेगी ये खास सौगात

  • 5000 से ज्यादा फैमिली और रोमांस की कहानियां
  • 2000 से ज्यादा क्राइम स्टोरीज
  • 300 से ज्यादा ऑडियो स्टोरीज
  • 50 से ज्यादा नई कहानियां हर महीने
  • एक्सेस ऑफ ई-मैगजीन
  • हेल्थ और ब्यूटी से जुड़ी सभी लेटेस्ट अपडेट
  • समाज और राजनीति से जुड़ी समसामयिक खबरें
Tags:
COMMENT