सीरियल बड़े अच्छे लगते हैं टीवी का पसंदीदा शो में से एक है, इस सीरियल को लगभग हर कोई पसंद करता है. अब इस सीरियल के 10 साल पूरे हो चुके हैं. खबर है कि अब एकता कपूर ने इस सीरियल का सीक्वल बनाने के बारे में सोच रही हैं.

जिसके लिए उन्हें प्रिया और राम मिल चुके हैं. इसी बीच खबर ये भी आ रही है कि इस सीरियल के दूसरे पार्ट में राम और प्रिया के किरदार में दिव्यांका त्रिपाठी और नकुल मेहता नजर आएंगे. दिव्यांका त्रिपाठी का नाम इस सीरियल के लिए फाइनल कर लिया गया है. जिससे दिव्यांका के फैंस काफी ज्यादा खुश हैं.

ये भी पढ़ें- Barrister Babu : बैरिस्टर की डिग्री लेकर वापस लौटेगी बोंदिता, अनिरुद्ध का बदला रूप देखकर होगी परेशान

https://www.instagram.com/p/CQ04ST9rJTf/?utm_medium=share_sheet

दरअसल राम के किरदार में नकुल मेहता नजर आने वाले है, खबरों कि माने तो मेकर्स की पहली पसंद करण पटेल थे, लेकिन करण का फाइनल नहीं हो पाया तो नकुल मेहता को फाइनल किया गया.

ये भी पढ़ें- Kumkum Bhagya: तनु के जेल जाते ही होगी अभि-प्रज्ञा की मुलाकात, ताजाKumkum Bhagya: तनु के जेल जाते ही होगी अभि-प्रज्ञा की मुलाकात, ताजा

बता दें कि करण पटेल दिव्यांका त्रिपाठी के साथ सीरियल ये है मोहब्बते में काम कर चुके हैं, इसलिए वह लोगों कि पहली पसंद थे. नकुल मेहता और दिव्यांका त्रिपाठी ने कभी भी स्क्रिन शेयर नहीं किया है साथ में , दिव्यांका त्रिपाठी की बात करें तो कुछ समय पहले ही वह खतरों की खिलाड़ी सीजन 11 की शूटिंग करके वापस लौटी हैं.

अब कयास लगाए जा रहे हैं कि दिव्यांका त्रिपाठी जल्द इस शो में वापसी करेंगी. दिव्याकां त्रिपाठी की एक्टिंग को फैंस काफी ज्यादा पसंद करते हैं. शायद यही वजह है कि दिव्यांका त्रिपाठी को प्रिया के किरदार में देखने के लिए फैंस काफी ज्यादा खुश हैं.

साथ ही मिलेगी ये खास सौगात

  • 5000 से ज्यादा फैमिली और रोमांस की कहानियां
  • 2000 से ज्यादा क्राइम स्टोरीज
  • 300 से ज्यादा ऑडियो स्टोरीज
  • 50 से ज्यादा नई कहानियां हर महीने
  • एक्सेस ऑफ ई-मैगजीन
  • हेल्थ और ब्यूटी से जुड़ी सभी लेटेस्ट अपडेट
  • समाज और राजनीति से जुड़ी समसामयिक खबरें
Tags:
COMMENT