टीवी एक्ट्रेस मंदिरा बेदी के ऊपर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है. 30 अप्रैल को मंदिरा बेदी के पति राज कौशल का देहांत हो गया है. इस खबर के बाद से मंदिरा बेदी के सभी फैंस को बहुत बड़ा झटका लगा है. सभी चाहने वाले को इस खबर ने हिलाकर रख दिया है.

पति के मौत के बाद मंदिरा बेदी ने प्रेयर मीट रखा था, जिसमें मंदिरा के परिवार वाले और करीबी दोस्त आए थें, मंदिरा बेदी पति के जाने के बाद बुरी तरह से टूट चुकी हैं. राज कौशल के प्रेयर मीट के बाद मंदिरा बेदी ने अपना इंस्टाग्राम अकाउंट डिलीट कर दिया है.

ये भी पढ़ें- Bade Ache Lagte Hai-2 में दिखेगी Diyanka Tripathi और Nakuul

https://www.instagram.com/p/CMoPCuLlgww/?utm_medium=share_sheet

वहीं मंदिरा बेदी को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है. मंदिरा बेदी को लेकर कुछ लोग यही बात कह रहे हैं कि उन्होंने अपने पति की अर्थी को कंधा क्यों लगाया इसके साथ यह भी कहा जा रहा है कि उन्हें ढंग के कपड़े पहनने चाहिए थें, इस तरह कि बातों को लेकर सोशल मीडिया पर लगातार लोग ट्रोल कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Taarak Mehta Ka OOlta Chasma : उड़ी रौशन भाभी के शो छोड़ने कीTaarak Mehta Ka OOlta Chasma : उड़ी रौशन भाभी के शो छोड़ने

यूजर्स का कहना है कि मंदिरा को अंतिम संस्कार के दौरान सूट पहनना चाहिए था, जबकी इस वक्त मंदिरा बेदी पूरी तरह से टूट चुकी हैं. वहीं राज कौशल के मौत के बारे में म्यूजिक डायरेक्टर सुलेमान चटर्जी ने बड़ा बयान दिया है उन्होंने बताया है कि राज कौशल ने मंदिरा बेदी को बताया था कि उन्हें हार्ट अटैक हो रहा है जिसके बाद से मंदिरा बेदी ने आशीष चौधरी को फोन किया था, मंदिरा और आशीष ने राज को कार में अस्पताल लेकर गए तक तक राज बेहोश हो चुके थें, इसके बाद से अस्पताल पहुंचने के बाद से खुलासा हुआ कि मंदिरा बेदी के पति राज कौशल नहीं रहे.

साथ ही मिलेगी ये खास सौगात

  • 5000 से ज्यादा फैमिली और रोमांस की कहानियां
  • 2000 से ज्यादा क्राइम स्टोरीज
  • 300 से ज्यादा ऑडियो स्टोरीज
  • 50 से ज्यादा नई कहानियां हर महीने
  • एक्सेस ऑफ ई-मैगजीन
  • हेल्थ और ब्यूटी से जुड़ी सभी लेटेस्ट अपडेट
  • समाज और राजनीति से जुड़ी समसामयिक खबरें
Tags:
COMMENT