ये है मोहब्बतें फेम एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी  बीते महीने ही मां बनी हैं. इन दिनों अनीता हसनंदानी अपने पति रोहित रेड्डि के साथ अपने बेटे की देखभाल कर रही हैं. समय मिलत ही अनीते हसनंदानी अपने बेटे और पति के साथ सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है.

हाल ही में रोहित रेड्डि ने बिग बॉस 13 विनर सिद्धार्थ शुक्ला का वीडियो शेयर किया था. जिसे देखकर फैंस ने कमेंट कि बरसात कर डाली. इश वीडियो पर आए कमेंट को देखकर अनीता हसनंदानी काफी ज्यादा चौक गई थी.

ये भी पढ़ें- बिग बॉस फेम रश्मि देसाई ने क्यों बिहारी बॉय अक्षत आनंद को दी शुभकामनाएं

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rohit Reddy (@rohitreddygoa)

इसके साथ ही अनीता ने यह फैसला किया कि वह बिग बॉस 15 का हिस्सा बनेंगी. ताकी वह अपने फैंस के साथ अपनी लोकप्रियता हासिल कर सकें. खबर है कि अनीता अपने पति रोहित को टाटा बॉय बोलकर अपने बेटे आराव के साथ शो में हिस्सा लेंगी.

ये भी पढ़ें- प्रियंका और निक ने की ऑस्कार अवार्ड 2021 कि नॉमिनेशन्स, देखें लिस्ट

अनीता ने फैंस के कमेंट को देखते हुए लिखा कि इतने सारे कमेंट को देखकर मैं एक बात कहूंगी कि मैं इस शो का हिस्सा बन रही हूं अपने बेटे के साथ रोहित को बॉय. फैंस इस कमेंट को पढ़ने के बाद खुशी से झूम उठें.

वहीं फैंस अनीता के इस कमेंट को देखने के बाद काफी ज्यादा उतावले नजर आ रहे हैं. अगर वर्कफ्रंट कि बात करें तो इन दिनों अनीता हसनंदानी अपनी फैमली के साथ क्वालिटी टाइम बिता रही हैं. अनीता अपने बच्चें और पति के साथ खुश नजर आ रही हैं. अनीता के बेटे के आने के बाद से उनके जीवन में खुशियां डबल हो गई हैं. वहीं अनीता अपने लाइफ को खुलकर एंजॉय भी करती रहती हैं.

साथ ही मिलेगी ये खास सौगात

  • 5000 से ज्यादा फैमिली और रोमांस की कहानियां
  • 2000 से ज्यादा क्राइम स्टोरीज
  • 300 से ज्यादा ऑडियो स्टोरीज
  • 50 से ज्यादा नई कहानियां हर महीने
  • एक्सेस ऑफ ई-मैगजीन
  • हेल्थ और ब्यूटी से जुड़ी सभी लेटेस्ट अपडेट
  • समाज और राजनीति से जुड़ी समसामयिक खबरें
Tags:
COMMENT