राहुल वैद्य और दिशा परमार जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं,  कुछ वक्त पहले ही राहुल और दिशा ने इस बात का ऐलान किया है कि वह 16 जुलाई को शादी करने वाले हैं.

इस शादी में उनके परिवार से कुछ गिने चुने लोग ही शामिल होगें, इन दिनों राहुल वैद्य कि शादी की तैयारियां शुरू हो चुकी है. इस शादी को लेकर राहुल वैद्य के जिगरी यार अली गोनी इस शादी को लेकर काफी ज्यादा उत्साहित हैं.

ये भी पढ़ें- Vidhu Vinod Chopra के भाई Vir Chopra का कोरोना से हुआ निधन

https://www.instagram.com/p/CREFXzmDZ3X/?utm_medium=share_sheet

हाल ही में अली गोनी डांस रिहर्सल करते नजर आएं थें, अली गोनी राहुल वैद्य की शादी में किसी तरह का कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं. शायद यही  वजह है कि अली गोनी ने अभी से डांस रिहर्सल करना शुरू कर दिया है.

ये भी पढ़ें- Dilip Kumar के अंतिम संस्कार के बाद Saira Bano ने किया पहला tweet,

इसी बीच अली गोनी ने मीडिया के साथ अपनी खुशियां भी बांटी है जिसमें उन्होंने कहा है कि मैं दिशा और राहुल के शादी से बहुत ज्यादा खुश हूं, इन दोनों की शादी की तैयारियां शुरू हो चुकी है. और मैं खुश भी क्यों न हूं मेरे यार की जो शादी है. राहुल वैद्य की शादी में मैं बहुत ज्यादा नाचने वाला हूं.

ये भी पढ़ें- Asim Riaz को छोड़ Himanshi Khurana ने Rohan Mehra संग

https://www.instagram.com/reel/CRGHtrcDXrj/?utm_medium=share_sheet

ये भी पढ़ें- Dilip Kumar Death : अक्षय कुमार और अजय देवगन ने खोया अपना हीरो,

अली गोनी के इस बयान पर फैंस बहुत ज्यादा एक्साइटेड है, अली गोनी का यह बयान फैंस को काफी ज्यादा खुश कर दिया है. अली गोनी ने कुछ समय पहले राहल वैद्य औऱ दिशा परमार को शादी की बधाई दी थी, जिस तस्वीर में दिशा और राहुल पोज देते नजर आएं थे. वैसे राहुल और दिशा की जोड़ी फैंस को काफी ज्यादा पसंद आती है.

साथ ही मिलेगी ये खास सौगात

  • 5000 से ज्यादा फैमिली और रोमांस की कहानियां
  • 2000 से ज्यादा क्राइम स्टोरीज
  • 300 से ज्यादा ऑडियो स्टोरीज
  • 50 से ज्यादा नई कहानियां हर महीने
  • एक्सेस ऑफ ई-मैगजीन
  • हेल्थ और ब्यूटी से जुड़ी सभी लेटेस्ट अपडेट
  • समाज और राजनीति से जुड़ी समसामयिक खबरें
Tags:
COMMENT