Families stories in hindi : इस आर्टिकल में हम आपके लिए लेकर आएं हैं सरिता top family stories in hindi 2023, यहां आपको मिलेगी परिवार और रिश्ते से जुड़ी कई सारी दिलचस्प कहानियां. आप इसे पढ़ने के बाद परिवार और रिश्ते के महत्व को और करीब से समझ पाएंगे. तो अगर आपको भी पारिवारिक कहानियां पसंद हैं तो पढ़ें सरिता की ये खूबसूरत कहानियां.

माला चुपचाप एक तरफ खड़ी देखसुन रही थी. तभी सविताजी ने माला को नेग वाली थाली लाने को कहा और इसी बीच कंगन खुलाई की रस्म की तैयारी होने लगी. महिलाओं की हंसीठिठोली और ठहाके गूंज रहे थे पर माला अपनी कंगन खुलाई की यादों में खो गई..

पूरी खबर पढ़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें

2. एक गलत सोच: जब बहू चुनने में हुई सरला से गलती

सरलाजी ने जैसेतैसे चाय और पकौड़े बना कर बाहर रख दिए और वापस रसोई में खाना गरम करने चली गईं. बाहर से ठहाकों की आवाजें जबजब उन के कानों में पड़तीं उन का मन जल जाता. सरला के पति एकदो बार किचन में आए सिर्फ यह कहने के लिए कि कुछ रोटियों पर घी मत लगाना, सिमी की भाभी नहीं खाती और खिलाने में जल्दी करो, बच्चों को भूख लगी है.

पूरी खबर पढ़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें 

3. अनोखा बदला : राधिका ने कैसे लिया बदला

एक लड़की है बाबूजी. घर के कामकाज के लिए आई है, कहो तो काम पर रख लें?’’ सुषमा ने बाबूजी की तरफ देखते हुए पूछा. केदारनाथ ने उस लड़की की तरफ देखा और सोचने लगे, ‘भले घर की लग रही है. जरूर किसी मजबूरी में काम मांगने चली आई है. फिर भी आजकल घरों में जिस तरह चोरियां हो रही हैं, उसे देखते हुए पूरी जांचपड़ताल कर के ही काम पर रखना चाहिए.’

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...