कांग्रेस और सपा को वोट देना पाप है. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि यूपी में माफियाओं को नष्ट कर दिया. योगी आदित्यनाथ ने उत्तर प्रदेश के एटा लोकसभा क्षेत्र में प्रचार कर रहे थे. इस दौरान सार्वजनिक रैली को संबोधित करते हुए उन्होने कहा कि उत्तर प्रदेश में माफियाओं के राज को खत्म कर दिया है. भाजपा आप के हितों के लिए काम कर रही है. कांग्रेस की सरकार आई तो वह एसटी, एससी व ओबीसी आरक्षण के एक हिस्से को मुसलमानों को दे देगी.

योगी ने कहा कि ‘उस समय के बारे में सोचें जब समाजवादी पार्टी के शासन के दौरान राजीव पाल की हत्या कर दी गई थी. भाजपा सरकार में एक माफिया ने उमेश पाल की हत्या कर दी थी, लेकिन अब हर कोई जानता है कि माफिया को कैसे नष्ट कर दिया गया. भाजपा आप के हितों के लिए काम कर रही है. इन चुनावों में आप को वोट देने से पहले जाति या धर्म नहीं देखना है. आप केवल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का चेहरा देखिए.

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कांग्रेस और एसपी गठबंधन से सावधान रहें. यह यहां दो काम करने आए हैं, ‘अगर ये सत्ता में आए तो एसटी, एससी और ओबीसी आरक्षण का एक हिस्सा मुसलमानों को देंगे. इस इरादे के साथ देश के इसलामीकरण और तालिबानी व्यवस्था को लागू कर कांग्रेस देश को विभाजन की ओर धकेल रही है. दूसरी ओर वे कह रहे हैं कि वे अल्पसंख्यकों को जो चाहें खाने की आजादी देंगे. क्या यह बहुसंख्यकों के लिए आपत्तिजनक है? यूपी में गोहत्या प्रतिबंधित है. कांग्रेस एसपी को दिया गया कोई भी वोट पाप का कारण होगा.’

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...