वाह रे कोरोना... जिस ने पूरी दुनिया की आंखें खोल दी, वहीं चीन की दगाबाजी सामने आई है. चीन ने अपने अजीज दोस्त पाकिस्तान को बातों के जरीए ऐसा लपेटा कि न आह निकल रही है, न वाह. हर ओर किरकिरी हो रही है.

दरअसल, चीन ने हाई क्वॉलिटी N-95 मास्क के नाम पर पाकिस्तान को करोड़ों की तादाद में अंडरगारमेंट्स से बने मास्क भेज दिए. वहीं पाकिस्तान सरकार ने बिना देखे  इसे अस्पतालों में पहुंचा दिया, लेकिन डॉक्टर इसे देख कर हैरान रह गए.

 ये भी पढ़ें-Coronavirus Lockdown: ताली-थाली से दिए की लाली तक, क्या दूर हो

डॉक्टरों ने यह माना भी है कि ये कोरोना वायरस को रोकने के लायक नहीं हैं और अंडरगारमेंट्स से बने हुए हैं.

जी हां, इस का खुलासा पाकिस्तान के एक टीवी चैनल एनबीटीवी ने किया है.  हालांकि पाकिस्तानी मीडिया इस खबर को फेक न्यूज बता रहा है. हो सकता है कि यह मुस्लिम विरोधी जिहाद का हिस्सा हो.

पाकिस्तानी मीडिया के सीनियर मेंबर हैरिस अली ने ट्वीट करते हुए कहा कि ऐसा कोई न्यूज चैनल नहीं है. साथ ही, यह भी कहा कि यह फरवरी तक ही एक्टिव था. जिस चैनल से यह खबर आई, उस का लोगो भी अलग था.

वैसे, एनबीटीवी की इस रिपोर्ट के मुताबिक, चीन ने पाकिस्तान को तगड़ा चूना लगाया दिया है और हाई क्वॉलिटी N95 मास्क की जगह अंडरगारमेंट से बने मास्क भेज दिए हैं.

इस खबर के आने के बाद सोशल मीडिया पर भी यह मास्क जम कर वायरल हो रहा है. लोग पाकिस्तान सरकार का मजाक बना रहे हैं. कुछ लोग कह रहे हैं कि पाकिस्तान को ये मास्क उपयोग नहीं करना चाहिए, क्योंकि ये इस्लाम के खिलाफ हैं, वहीं कुछ लोग मानते हैं कि चीन और पाकिस्तान अच्छे दोस्त हैं और चीन से जो भी मिले, पाकिस्तान को उसे गिफ्ट समझ कर रख लेना चाहिए.

साथ ही मिलेगी ये खास सौगात

  • 5000 से ज्यादा फैमिली और रोमांस की कहानियां
  • 2000 से ज्यादा क्राइम स्टोरीज
  • 300 से ज्यादा ऑडियो स्टोरीज
  • 50 से ज्यादा नई कहानियां हर महीने
  • एक्सेस ऑफ ई-मैगजीन
  • हेल्थ और ब्यूटी से जुड़ी सभी लेटेस्ट अपडेट
  • समाज और राजनीति से जुड़ी समसामयिक खबरें
Tags:
COMMENT