लड़का हो या लड़की शादी से पहले उनकी जिंदगी अलग होती हैं जो शादी के बाद पूरी तरह से बदल जाती हैं. शादी के साथ ही बदल जाते हैं उनके सपने और इच्छाएं, खासतौर पर लड़कियों को अपनी इच्छाओं को दफन करना पड़ जाता हैं.

आज हम आपको लड़कियों की उन इच्छाओं के बारे में बताने जा रहे हैं जो शादी से पहले वे अपने लिए संजोकर रखती हैं और उनको पूरा करने की हर मुमकिन कोशिश करती हैं. तो आइये जानते हैं लड़कियों की इन इच्छाओं के बारे में.

पार्टनर से प्यार की उम्मीद

शादी से पहले हर लड़की यही सोचती है कि उसका जीवनसाथी उससे बेहद प्यार करें. वह केयरिंग, ईमानदार और बेहद रोमांटिक स्वभाव का हो.

चाहती है सम्मान

लड़कियां भले ही ये बात न कहे लेकिन वह हमेशा चाहती हैं कि उनका होने वाला पार्टनर उन्हें उतनी ही रिस्पेक्ट दे जितनी वो खुद उससे चाहता है. सिर्फ पार्टनर ही नहीं, वह चाहती हैं कि हर व्यक्ति उसे सम्मान की नजर से देखें.

कुछ कर दिखाने की इच्छा

हर लड़की अपने माता पिता के लिए कुछ करना चाहती है. वह चाहती है कि शादी से पहले अपने माता-पिता के सम्मान को आगे बढ़ाने की पूरी कोशिश करें. इसके लिए वह हर मुमकिन से मुमकिन कोशिश भी करती है.

आत्मनिर्भर बनना

बेशक लड़कियां छोटी-छोटी बात को लेकर डर जाती हो लेकिन अपने लिए स्टैंड लेने से वह कभी पीछे नहीं हटती. हर लड़की चाहती है कि वह खुद के साथ-साथ दूसरों के लिए भी स्टैंड ले सके और आत्मनिर्भर बनें.

ढेर सारी शौपिंग करना

शौपिंग करना तो हर लड़की का शौक होता है लेकिन कुछ लड़कियां अपने ब्वॉयफ्रैंड के पैसों पर शौपिंग करने की इच्छा रखती है.

Tags:
COMMENT