स्नैपडील ने अपने प्लेटफार्म पर कई नई सेवाओं की शुरुआत की है. ऑनलाइन मार्केटिंग कंपनी ने इसकी घोषणा सोमवार को की. स्नैपडील अपने ग्राहकों को अब फ्लाइट और बस के टिकट की बुकिंग के साथ ही होटल बुकिंग और पसंदीदा खाने के ऑर्डर सुविधा दे रहा है.

स्नैपडील ने इन सेवाओं के लिए क्लियरट्रिप, रेडबस, अर्बनक्लैप और जोमैटो के साथ साझेदारी की है. साल 2020 तक भारत में ऑनलाइन सेवाओं के कारोबार 100 अरब डॉलर तक पहुंचने की संभावना है. स्नैपडील के सहसंस्थापक रोहित बंसल ने एक बयान जारी कर बताया, 'हमने देश के सबसे विश्वसनीय और घर्षणहीन वाणिज्य पारिस्थितिकी तंत्र का निर्माण किया है, स्नैपडील पर इन सेवाओं की शुरुआत हमारे लगभग सभी ग्राहकों की खपत जरूरतों को पूरा करने में एक बड़ी छलांग है.'

उपभोक्ता अब इन सेवाओं के लिए स्नैपडील पर आकर्षक ऑफर का लाभ भी उठा पाएंगे. जोमैटो के मुख्य कार्यकारी अधिकारी और संस्थापक दीपिंदर गोयल ने बताया, 'यह हमें सबसे बड़ी भारतीय ऑनलाइन बाजार का एक बड़े प्रयोक्ता समूह तक पहुंचने के लिए सक्षम बनाएगा और ज्यादा से ज्यादा उपभोक्ताओं को खाने का ऑर्डर आसानी से और जल्दी से करने में सक्षम बनाएगा.'

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...