स्टार प्लस का पौपुलर सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में आए दिन लगातार धमाकेदार ट्विस्ट देखने को मिल रहा है. फिलहास इस सीरियल की कहानी कायरव की कस्टडी केस के ईर्द गिर्द घुम रही है. हाल ही में आपको बताया था कि कार्तिक की वकील दामिनी मिश्रा कस्टडी केस को जीतने के लिए किसी भी हद तक जा सकती है.

इस शो के आने वाले एपिसोड में  दामिनी   मिश्रा कोर्ट में प्रूफ करेगी कि जब नायरा प्रेग्नेंट थी तो वह गोवा में अकेली ही थी, ऐसे में वह बच्चा नहीं चाहती थी. यहां तक की उसने अपने बच्चे को अबौर्ट करने का फैसला भी  लिया था.

ये भी पढ़ें- ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ : कस्टडी केस जीतने के लिए यह नई चाल चलेगी दामिनी मिश्रा

खबरों के अनुसार, नायरा बैग पैक करती हुई नजर आएगी और जैसे ही कार्तिक को पता चलेगा, वह गुस्सा होगा. इसी बीच कैरव अपने मम्मी-पापा की लड़ाई देखेगा. और वह वहां से भागने लगेगा. ऐसे में सीढ़ियों से जाता हुए कैरव गिर जाएगा और उसे चोट भी लग जाएगी. आपको बता दें, ये सारी घटनाएं कार्तिक के सपने में होने वाली है.

जल्द ही इस शो में वेदिका का खुलासा होने वाला है. जी हां, उसके एक्स-हसबैंड की एंट्री होने वाली है. वेदिका ने अपने  बीते हुए कल के बारे में सबसे छुपाया है. लेकिन जल्द ही उसका सच सबके सामने आने वाला है.

बता दें कि सबसे पहले वेदिका के पास्ट की बातें नायरा को पता चलेगी और वह वेदिका के बारे में कार्तिक को सब कुछ बता देगी. ये बात सुनकर कार्तिक आग बबूला हो जाएगा. और वेदिका को अपने धक्के मारकर घर से बाहर निकालेगा.

ये भी पढ़ें- राजस्थान में टैक्स फ्री हुई “सांड की आंख”

Tags:
COMMENT