छोटे पर्दे का विवादित शो “बिग बौस 13” में एक से बढ़कर एक कंटेस्टेंट ने हिस्सा लिया है. जिससे दर्शकों को इस शो से काफी इंटरटेन हो रहा है. वैसे इस शो में टीवी स्टार सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई के बीच आए दिन अनबन देखने को मिलती रही है. दोनों एक-दूसरे से बात तो कम करते हैं. लेकिन वो आपस में झगड़ते हुए ही नजर आते हैं.

आपको बता दें, इस ‘वीकेंड के वार’  एपिसोड में एक टास्क हुआ. जिसमें रश्मि और सिद्धार्थ के बीच पावर कार्ड को लेकर टक्कर थी. इस टास्क में सिद्धार्थ और रश्मि दोनों की ही घरवालों का बराबर सपोर्ट मिला. इसके बाद सलमान खान ने घर की क्वीन देवोलीना भट्टाचार्जी को दोनों में से किसी एक को चुनने को कहा. देवोलीना ने अपनी दोस्त रश्मि देसाई को चुना. जिसकी वजह से पावर कार्ड रश्मि देसाई जीत गई.

ये भी पढ़ें- ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’: क्यों वेदिका को घर से बाहर निकालेगा कार्तिक?

टास्क खत्म होने के बाद सलमान खान ने ऐलान किया कि बिग बौस ने आदेश दिया है कि सिद्धार्थ शुक्ला को रश्मि देसाई को नौकर बनाना होगा. रश्मि ये बात जानकर तुरंत ये आदेश करने से मना करती हैं. फिर सलमान कहते हैं कि बिग बौस का और्डर उन्हें मानना ही पड़ेगा.

ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि रश्मि और सिद्धार्थ इस टास्क को कैसे हैंडल करते हैं. शो के दूसरे हफ्ते कोयना मित्रा और दलजीत कौर घर से बाहर हो गई हैं. नौमिनेशन में रश्मि देसाई और शहनाज गिल भी थे. लेकिन  भरपूर वोट कारण दोनों बच गए.

ये भी पढ़ें- औडीशन में मुझे पसंद किया गया, ‘मगर’ : शिवम भार्गव

Tags:
COMMENT