स्टार प्लस का मशहूर सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’  में दर्शकों को धमाकेदार ट्विस्ट और टर्न देखने को मिल रहे है. इस शो की सबसे खास टर्न की बात करे तो वो है नायरा और कार्तिक के बीच बढ़ती नजदिकीयां. जी हां नायरा और कार्तिक एक दूसरे के करीब आ रहे है. सीरियल का ये टर्न दर्शको को कुछ ज्यादा ही पसंद आ रहा है.

आनेवाले एपिसोड में इस शो की कहानी नयी मोड़ लेगी. कार्तिक की वकिल दामिनी मिश्रा कायरव की कस्टडी केस को किसी भी हालत में हारना नहीं चाहती है. इसके लिए वो नायरा के खिलाफ सबूत इकट्ठा करने के लिए गोवा जाने वाली है. इस सबूत से वो कोर्ट में ये दिखाने की कोशिश करती है  कि नायरा को वो बच्चा चाहिए ही नहीं था.

ये भी पढ़ें- रंगोली ने कंगना को बताया रेखा की कौपी, तो फैंस का ये रहा रिएक्शन

वकील दामिनी मिश्रा को भी समझ आ गया है कि कार्तिक अपने बेटे की कस्टडी केस को लेकर भावुक हो रहा है. दामिनी मिश्रा को इस बात का खौफ रहता है कि अगर वो कस्टडी केस हार जाती है तो कोर्ट में उसकी इमेज खराब होगी. दामिनी मिश्रा इस कस्टडी केस को जीतने के लिए किसी भी हद तक जाना चाहती है.

पिछले एपिसोड में आपने देखा कि दामिनी ने ही कार्तिक और नायरा को किडनैप करवाया. और इतना ही नहीं उन गुंडों ने कार्तिक और नायरा को बेहोशी का इंजेक्शन भी दे दिया.  नशे की हालत में नायरा और कार्तिक अपनी पुरानी बातों को याद करने लगे और फिर इमोशनल हो गए थे और एक दूसरे के साथ रोमांटिक पल भी गुजारे. नशे के हालत में ही दोनों ने  फिर से शादी कर ली.

ये भी पढ़ें- दिशा पाटनी ने दिखाया सिक्स पैक एब्स

अपकमिंग एपिसोड में ये देखना दिलचस्प होगा कि कार्तिक की वकिल दामिनी मिश्रा कस्टडी केस जीतने के लिए किस हद तक जाती है और वो अपनी गंदी चालों से कार्तिक नायरा को अलग कर पाती है या नहीं.

Tags:
COMMENT