आपका फेवरेट शो  ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के 3000 एपिसोड पूरे हो चुके है.  जी हां इस शो के प्रोडयूसर  राजन शाही ने सोशल मीडिया पर  एक वीडियो शेयर की हैं जिनमें शो की पूरी स्टारकास्ट नजर आ रही है.  ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’  के सेट पर जश्न का माहौल है, हो भी क्यों न… इस शो के 3000 एपिसोड पूरे भी तो हो गए.

लेकिन क्या आप जानते हैं, इस विडियो में अक्षरा  (हिना खान) और  नैतिक (करण मेहरा नदारद) इस वीडियो में नजर नहीं आ रहे  है. इसी वजह से  फैंस नाराज हैं और  इस शो के प्रोडयूसर राजन शाही को ट्रोल करना शुरू कर दिया है.

इस शो के प्रोड्यूसर, स्टारकास्ट और बाकी टीम एक दूसरे की तारीफ करते करते थक नहीं रही है. तभी तो हाल ही में मोहसिन खान ने अपनी टीम और फैंस को शुक्रिया अदा किया है. इसके अलावा सीरियल के प्रोड्यूसर  राजन शाही ने भी एक वीडियो के जरिए मोहसिन खान, शिवांगी जोशी और बाकी कलाकारों का बधाई दी थी.

ये भी पढ़ें- टीजर आने के साथ ‘‘लाल कप्तान’’ ने रचा इतिहास

लेकिन  हिना खान और करण मेहरा नदारद के फैंस को  राजन शाही का यह अंदाज कुछ खास पसंद नहीं आया है, जिसकी वजह से वह ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए हैं. ऐसे में जहां एक तरफ शो की स्टारकास्ट इन दिनों अपने 3000 एपिसोड पूरे होने को लेकर काफी उत्साहित है. वहीं दूसरी तरफ हिना खान और करण मेहरा के फैंस शो के मेकर्स को खूब बुरा भला सुना रहे हैं.

दरअसल इस वीडियो में सीरियल की 10 साल तक नजर आ चुकी पूरी स्टारकास्ट है लेकिन इसमें हिना खान और करन मेहरा नदारद नजर नहीं आ रहे हैं. इस कारण ही फैंस को राजन की यह बात पसंद नहीं आई है और वो लगातार राजन को ट्रोल कर रहे हैं.

एक यूजर ने सोशल मीडिया पर लिखा कि  आपको 3000 एपिसोड के लिए धन्यवाद, लेकिन इस वीडियो में हिना खान और करण मेहरा कहां हैं. उन्होंने आपके शो को 8 साल दिए हैं. आप ऐसा कैसे कर सकते हैं. वहीं एक और यूजर ने राजन से सवाल किया, हिना खान की एक भी तस्वीर यहां नहीं है आप ऐसा क्यों कर रहे हैं?

ये भी पढ़ें- ‘सौरव गांगुली’ के कदम से देश की युवा पीढ़ी हीनग्रंथि से मुक्त हो गई थी: अभिनय देव

वही  यूजर ने लिखा, हिना खान और करण मेहरा जैसे लोगों ने ही आपके इस शो को इस लायक बनाया है कि, यह सीरियल 3000 एपिसोड पूरे कर सके. उन दोनों ने इस कहानी की शुरुआत की थी. मोहसिन खान और शिवांगी जोशी इस जर्नी का बहुत छोटा हिस्सा है. यह शो इन दोनों की वजह से नहीं चल रहा है.

Tags:
COMMENT