‘इरोज इंटरनेशनल’और आनंद एल राय की कंपनी ‘येलो प्रोडक्शन’ की निर्माणाधीन फिल्म ‘लाल कप्तान‘ ने आईएमडीबी पर सबसे अधिक प्रत्याशित भारतीय फिल्मों और शो की लिस्ट में नंबर एक पर अपनी जगह बनाई है. भारत में ग्लोबल मूवीज और टीवी ट्रेंडिंग के कैटेगरी में सैफ अली खान की इस फिल्म को दुनिया भर में तीसरे स्थान पर रखा गया है.

फिल्म ‘लाल कप्तान‘ अपने फर्स्ट लुक  के रिलीज होने के बाद से ही सुर्खियों में बनी हुई है. हाल में ही इस फिल्म का टीजर रिलीज किया गया. इसके कुछ मिनटों के भीतर ही यह इंटरनेट पर ट्रेंड करने लगा. और दुनिया भर में इसकी चर्चा हुई. सैफ अली खान इस फिल्म में एक नागा साधु का किरदार निभा रहे हैं और उनके इस अवतार को देखकर दर्शक दंग रह गए हैं.

ये भी पढ़ें- दिल्ली में बांग्ला थियेटर को जिंदा रखे हैं तोरित दा

लगभग एक मिनट के टीजर में सैफ ‘हर राम का अपना रावण, हर राम का अपना दशहरा जैसा दमदार डायलौग बोलते हुए नजर आए, जिसने दर्शकों के बीच इस फिल्म को लेकर जिज्ञासा और भी बढ़ा दी. फिल्म के टीजर को मिले शानदार रिस्पौन्स को देखते हुए, यह कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि इसे आईएमडीबी पर नंबर 1 प्रत्याशित भारतीय फिल्म और वैश्विक स्तर पर तीसरा स्थान मिला है.

ऐसी उम्मीद की जा रही है कि सैफ अली खान स्टारर ‘लाल कप्तान‘ दशहरा पर रिलीज होगी. इंडियन फिल्म इंडस्ट्री के सबसे बड़े बैनर्स, इरोज इंटरनेशनल और कलर येलो प्रोडक्शंस ने ‘एनएच 10‘ फेम नवदीप सिंह द्वारा निर्देशित ये एपिक एक्शन-ड्रामा एक साथ लाया है.फिल्म का मुख्य विषय प्रतिशोध और छल के इर्द-गिर्द घूमता  है.

ये भी पढ़ें- ‘‘प्रसार भारती’’ की कार्यशैली को अनूप जलोटा भी नही बदल पाए!

Tags:
COMMENT