स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाला मशहूर सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में लगातार महाट्विस्ट चल रहा है. इस सीरियल की कहानी एक नयी मोड़ ले रही है. कार्तिक और नायरा के बीच कायरव के कस्टडी केस को लेकर महासंग्राम चल रहा है. इधर कायरव नायरा से पूछता है कि वो घर कब जाएगा?

तो उधर वेदिका, कार्तिक से सौरी बोलती है और चाय पीने को कहती है लेकिन वो मना कर देता है. वो कार्तिक से सोने को भी कहती है लेकिन उस बिस्तर पर वेदिका को बैठा देख कार्तिक वहां से चला जाता है. वेदिका सोचती है कि काश ऐसा होता कि नायरा ये केस जीत जाती और वो कायरव को लेकर यहां से दूर कहीं चली जाती.

कार्तिक अपने पापा और चाचा के साथ वकील से मिलने जाता है. वकील दामिनी मिश्रा कार्तिक से वादा करती है कि वो ये केस जिता देगी लेकिन उसकी शर्त ये है कि उससे कोई कुछ सवाल नहीं पूछेगा. और वो ये भी कहती है कि आप बस फैसले का इंतजार कीजिए. प्रोसीजर क्या होगा इससे मतलब मत रखिए. उधर बाहर नक्ष दामिनी मिश्रा से मिलने के लिए इंतजार करता है, वहां दामिनी उसे देखकर कहती है कि आपने लेट कर दिया है, मैंने कार्तिक को हां कह दिया है.

ये शार्प शूटर रिवौल्वर दादी : सांड की आंख

नक्ष वापस लौटता है और दूसरा वकील हायर कर लेता है. वह नायरा को बताता है कि दामिनी मिश्रा, कार्तिक की तरफ से लड़ रही है. नायरा थोड़ा उदास होती है लेकिन नक्ष से कहती है कि इस केस को थोड़ा डिले करने की कोशिश करना. जिससे मुझे कार्तिक को समझाने का मौका मिल जाए. तभी कार्तिक का कौल आ जाता है वो नायरा से कहता है कि कल 11 बजे फैमिली कोर्ट में मिलो. नायरा उसे समझाने की कोशिश करती है लेकिन कार्तिक फोन काट देता है.

कार्तिक के पास दामिनी मिश्रा का वीडियो कौल आता है वो उनसे कहती है कि जो मैं कहूंगी वही कोर्ट में बोलना होगा, लेकिन कार्तिक मना कर देता है लेकिन वो कहती है कि अगर केस जीतना है तो ऐसा करना पड़ेगा. वो परेशान हो जाता है कि कोर्ट में वो क्या बोलेगा? वो किसी भी तरह नायरा को ब्लेम नहीं करना चाहता है.

तो दूसरी ओर वेदिका उसकी मदद के लिए आती है लेकिन कार्तिक उसे ये कहकर जाने को कह देता है कि वो उसे परेशान ना करे.

ये भी पढ़ें- ‘ये कहानियां हमारे समाज का आईना हैं’: अमिताभ बच्चन

अपकमिंग एपिसोड में देखना ये दिलचस्प होगा कि दामिनी मिश्रा के कहने पर कार्तिक नायरा को ब्लेम करता है या नहीं.

Tags:
COMMENT