टीवी का मशहूर शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में आए दिन आपको लगातार महाट्विस्ट देखने को मिल रहे है. लगातार इस सीरियल की कहानी एक नया मोड़ ले रही है. अभी इस शो में कार्तिक और नायरा के बीच लड़ाई चल रही है. दोनो लगातार आपस में अपने बेटे यानी कायरव के लिए लड़ाई कर रहे है.

कार्तिक, नायरा से कहता है वो कोर्ट के जरिए ही उससे लड़ेगा और कायरव भले नायरा के साथ रहे लेकिन सारा हक मुझ पे होगा. वो नायरा से कहता है कि  वो अब सिर्फ कोर्ट में ही उससे मिलेगा. तो उधर वेदिका भी इस बात से परेशान है कि कहीं नायरा ने कार्तिक को बता ना दिया हो कि वो उसकी वजह से तलाक ले रही है.

तो दूसरी और वहीं गायू ये सोचती है कि अगर कार्तिक को कायरव की कस्टडी मिल गई तो वंश की परिवार में जो जगह है वो भी नहीं मिल पाएगी. कार्तिक के जाने के बाद नायरा के सभी घरवाले परेशान होते हैं, उधर कार्तिक भी अकेले में रो रहा होता है.

ये भी पढ़ें- ‘विडो आफ साइलेंस’: बेल्जियम के सिनेमाघरों में प्रदर्शित होने वाली पहली भारतीय फिल्म

लेकिन कार्तिक के पापा उससे बोलते हैं कि परेशान मत हो मैं रास्ता निकाल लूंगा. उधर नायरा के भाई नक्ष भी उसे समझाते हैं कि तुम्हारी कोई गलती नहीं है.

नायरा ये भी कहती है कि वेदिका बेचारी की क्या गलती है, कार्तिक और वेदिका की शादी तब तक सेटल नहीं हो पाएगा जब तक वो यहां से नहीं जाएगी. कार्तिक और नायरा दोनों अपने घरवालों से अच्छे वकील हायर करने को कहते हैं. तो उधर कायरव अपने पापा को कौल करता है और कहता है कि वो जल्दी से उसे लेने आए.

अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि कार्तिक, नायरा को फोन पर कहता है कि 11 बजे फैमिली कोर्ट में कस्टडी केस के लिए मिले.

ये भी पढ़ें- फिल्म समीक्षाः ‘सैरा नरसिम्हा रेड्डी’

Tags:
COMMENT