2015 में तेलगू फिल्म ‘‘रे’’ में अभिनय करने के बाद जब सैयामी खेर ने 2016 में राकेश ओम प्रकाश मेहरा की फिल्म ‘‘मिर्जिया’’ से हर्षवर्धन कपूर के संग बौलीवुड में कदम रखा था तो चर्चाएं गर्म हो गयीं थी कि राकेश ओम प्रकाश मेहरा बौलीवुड को दो नए ‘स्टार कलाकार’ देने जा रहे हैं. मगर बौक्स आफिस पर ‘‘मिर्जिया’’ ने पानी नहीं मांगा था. हर्षवर्धन कपूर के पास पहले से ही दो फिल्में थी, तो वह बाद में कुछ फिल्मों में नजर आए. लेकिन 2016 के बाद सैयामी खेर को एक भी हिंदी फिल्म करने का अवसर नही मिला. जबकि इस बीच उन्होंने रितेश देशमुख के साथ मराठी भाषा की फिल्म ‘‘मौली’’ में अभिनय करने के साथ ही एक अंगेजी पत्रिका के कवर के लिए फोटो शूट भी किया,  जिसे उन्होंने जमकर प्रचारित किया था. मगर इससे सैयामी खेर के करियर को कोई फायदा नही मिला. हां! कुछ दिन पहले उन्होंने ‘अमेजान’ के लिए एक म्यूजिक वीडियो भी किया है. पर अब उन्हें निर्माता निर्देशक अनुराग कश्यप का साथ मिल गया है.

Saiyami-Kher-00

ये भी पढ़ें- #Metoo: नाना पाटेकर को मिली क्लीन चीट

सूत्रों का दावा है कि अनुराग कश्यप ने अपनी नई प्रोडकशन कंपनी बनायी है और इस नई कंपनी के तहत वह एक फिल्म बना रहे हैं, जिसका नाम छिपा कर रखा गया है. सूत्र दावा कर रहे हैं कि अनुराग कश्यप ने अपनी इस फिल्म की शूटिंग 13 जून से मुंबई में करनी शुरू कर दी है. सूत्र दावा करते है कि इसी फिल्म के लिए सैयामी खेर ने 13 जून से शूटिंग करनी शुरु की है.

RITESH-DESHMUKH-AND-SAIYAMI-KHER--IN-FILM--MAULI

ये भी पढ़ें- आमिर खान की बेटी इस शख्स को कर रही हैं डेट

सूत्रों की माने तो अनुराग कश्यप की इस नई अनाम फिल्म के हीरो हैं. मलयालम फिल्मों के स्टार कलाकार रोशन मैथ्यू. रोशन मैथ्यू बौलीवुड में नया नाम है, मगर वह दक्षिण भारत में ‘आनंदम’, ‘कोड़े’, ‘थोतापन’ व ‘मूथोन’ जैसी सफल मलयालम फिल्मों में अपने अभिनय का जलवा दिखा चुके हैं. जबकि इस फिल्म की हीरोईन हैं सैयामी खेर.

अब देखना यह है कि इस फिल्म के बाद सैयामी खेर का करियर किस दिशा में जाता है.

Tags:
COMMENT