#metoo  मूवमेंट में नाना पाटेकर को क्लीन चीट मिल गई है. आपको बता दे, कुछ महीने पहले ही तनुश्री दत्ता ने मीटू मूवमेंट के तहत नाना पाटेकर पर गंभीर आरोप लगाए थे. तनुश्री ने बताया था कि नाना ने उनसे फिल्म हौर्न ओके प्लीज के सेट पर बदतमीजी की थी.

रिपोर्ट्स की माने तो मुबंई पुलिस ने एक स्थानीय कोर्ट को जानकारी देते हुए कहा है कि तनुश्री से इस मामले में उन्हें कोई सबूत नहीं मिला है. इस वजह से नाना के खिलाफ मुकदमा चलाने के लिए उनके पास कोई ठोस सबूत नहीं है.

ये भी पढ़ें- आमिर खान की बेटी इस शख्स को कर रही हैं डेट

जहां नाना को मिले क्लीन चीट पर तनुश्री अपना रिएक्शन दे चुकी है. उन्होंने मुंबई पुलिस पर अपना गुस्सा निकालते हुए कहा है कि. ‘भ्रष्ट पुलिस फोर्स और लीगल सिस्टम ने एक ऐसे इंसान को क्लीन चिट दिया है जोकि करप्ट है. तनु ने आगे कहा है कि, ‘हमारे गवाहों को शांत करवा दिया गया और उनकी जगह पर झूठे गवाह लाए गए ताकि ये केस और भी कमजोर बन जाए.

इस आरोप के बाद नाना पाटेकर को फिल्म हाउसफुल 4 से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया था. निर्माताओं ने मीटू मामले में ही साजिद खान के नाम के सामने आते ही एक और ठोस कदम उठाया. साजिद अब इस फिल्म से बतौर निर्देशक नहीं जुड़े है. बता दें, तनु के वकील का कहना है कि वह इस मामले को बौम्बे हाईकोर्ट तक लेकर जाएंगे ताकि सच्चाई सामने आ सके और तनुश्री को इंसाफ मिले.

ये भी पढ़ें- इंटरनेशनल फिल्म में काम करेगा ‘गली बौय’ का ये एक्टर

Tags:
COMMENT