पिछले कुछ समय से सैफ अली खान अपने बेटे तैमूर अली खान को लेकर काफी परेशान है. हाल ही में सैफ अली खान ने एक इंटरव्यू में कहा हैं कि मीडिया कैमरा पर्सनल को बच्चों का पीछा नहीं करना चाहिए. अपने बेटे के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा है कि – ‘तैमूर बच्चा है. पैपराजी जब उनकी तस्वीरें लेते है तो फ्लैश का इस्तेमाल करते है.

कैमरे के इस फ्लैश से तैमूर को ईश्यू हो रहा था इसके कारण मैंने पैपराजी को तैमूर की तस्वीरें नहीं लेने को कहा था.’ मालूम हो कि पैपराजी से बात करते हुए सैफ अली खान ने गुस्से में उनसे कहा था कि ‘मत करो ऐसा, मेरा बच्चा अंधा हो जाएगा.’ पैपराजी से विनती करते हुए कहा था कि ‘तैमूर का पीछा करना अब बंद करो,वो एक छोटा बच्चा है कोई स्टार नहीं है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Taimur Ali Khan (@taimuralikhanworld) on

आपको बता दें, सोशल मीडिया पर तैमूर अली खान की पौपुलैरिटी किसी बौलीवुड स्टार से कम नहीं है. सोशल मीडिया के फैंस उनकी लेटेस्ट तस्वीरों का इंतजार करते हुए दिखाई देते है. आम लोगों के बीच तैमूर की पौपुलैरिटी इतनी है कि उनके नाम से मार्केट में कुकीज और खिलौने तक बिक रहे हैं.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार , हाल ही में मुंबई पुलिस ने सैफ-करीना के घर के बाहर से मीडिया कैमरों का हटाया था. इसके बाद खबर आई कि सैफ अली खान ने पैपराजियों के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. इस बारे में बात करते हुए सैफ अली खान ने कहा- ‘मैंने कभी भी पैपराजियों के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज नहीं की है. लेकिन मेरे किसी पड़ोसी पैपराजियों की भीड़ से तंग आकर पुलिस में इसके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई हो.’

 

Tags:
COMMENT