रजनीकांत की बेटी सौंदर्या रजनीकांत शादी के बाद एक फिर चर्चा में आ गई हैं. दरअसल 11 फरवरी को अभिनेता-उद्योगपति विशागन वनंगमुदी से चेन्नई के ‘द लीला पैलेस’ होटल में शादी करने वाली सौंदर्या ने हाल ही में अपने ट्विटर अकाउंट से अपनी हनीमून की कुछ तस्वीरें शेयर की थीं. जिसके बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें जमकर ट्रोल कर दिया है.

सौंदर्या ने जो फोटोज अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर की हैं, उन फोटोज में वे अपने पति विशागन वनंगमुदी के साथ नजर आ रही हैं. लेकिन सोशल मीडिया यूजर्स को सौंदर्या द्वारा इस समय इस तरह की फोटोज शेयर करना सही नहीं लगा है.

लोगों की इस राय का कारण था पुलवामा आंतकी हमला। हालांकि सौंदर्या ने भी एक पोस्ट के जरिए अपने देश के शहीद हुए भारतीय जवानों का शौक जाहिर किया था.

सौंदर्या की हनीमून फोटोज पर लोग अब नाराजगी दिखाते हुए कमेंट कर रहे हैं. इतना ही नहीं एक सोशल मीडिया यूजर्स ने तो सौंदर्या को कमेंट करते हुए कह दिया है कि, आप दो दिनों तक नहीं रुक सकती क्या. एंजॉय करना है करिए लेकिन इस तरह की कोई पोस्ट न करिए. बता दें कि 11 फरवरी को सौंदर्या रजनीकांत ने विशागन वनंगमुदी से शादी की थी. दोनों इन दिनों हनीमून इंजॉय कर रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

Poised in beauty! 💕@soundaryarajinikanth adorns a blush pink kanjeevaram saree with extravagant and intricate embellishments! . Saree @tulsisilks Embroidery @abujanisandeepkhosla makeup @prakatwork Photo by @studioa_weddings Jewels @vbjmoments . Checkout @bridesofhyderabad to hire the best wedding vendors! Follow @southindianjewels for more jewellery inspiration! . #bridesofhyderabad #bride #bridalinspiration #weddingideas #bridal #weddingphotography #bridalmakeup #bridesmaids #bridaljewelry #southindianwedding #southindianbride #indianhairdo #indianwedding #weddingblog #follow #hyderabad #chennai #soundaryarajinikanth #rajinikanthdaughter #soundaryavishagan #chennaiwedding #abujanisandeepkhosla #kanjeevaram #pastelbride #blushpink #embroidery

A post shared by Hyderabad Bridal Inspiration (@bridesofhyderabad) on

बता दें कि सौंदर्या ने विशागन से दूसरी शादी की हैं. इससे पहले उन्होंने साल 2010 में अश्विन कुमार से शादी की थी. अश्विन एक जाने-माने बिजनेसमैन भी हैं. सौंदर्या और अश्विन का एक बेटा भी है जिसका नाम वेद है. साल 2017 में सौंदर्या और अश्विन का कानूनी तौर पर डाइवोर्स हो चुका है.

सौंदर्या के पति विशागन वनंगमुडी की भी यह दूसरी शादी है. सौंदर्या से पहले विशागन ने एक मैगजीन एडिटर से शादी की थी. लेकिन बाद में दोनों अलग हो गए थे. इसके बाद अब विशागन नेसौंदर्या से शादी की है. विशागन एक एक्टर के अलावा एक अच्छे बिजनेसमैन भी हैं. वे एक दवा कंपनी के मालिक हैं. विशागन एक राजनीतिक परिवार से ताल्लुक रखते हैं. दरअसल विशागन के भाई एसएस पोनमुडी तमिलनाडु की पॉलिटिकल पार्टी डीएमके के बड़े नेता भी हैं.

Tags:
COMMENT