छोटे परदे के पॉपुलर कपल कार्तिक-नायरा (Kartik-Naira) यानी मोहसिन खान और शिवांगी जोशी (Mohsin Khan-Shivangi Joshi) की ब्रेकअप की खबरों ने उनके फैंस को निराश कर दिया था और लोग दोनों को फिर से साथ देखना चाहते थे. हालांकि, शिवांगी और मोहसीन ने कभी अपने रिश्तों के बारे में कुछ नहीं कहा लेकिन हाल ही में दोनों की जो फोटोज वायरल हुई हैं. उन्हें देखकर इनके फैंस जरूर खुश हो गए हैं. तो आइए जानते हैं क्या है इन नई फोटोज में…

शादी में एक साथ शामिल हुए मोहसिन और शिवांगी…

हाल ही में दोनों एक कॉमन दोस्त की शादी में शामिल हुए थे. जहां दोनों ने खूब एंजाय किया और ढेर सारी फोटोज भी क्लिक की. नई तस्वीरों को देखकर कोई भी अंदाजा नहीं लगा पाएगा कि इनका ब्रेकअप हुआ है.

naira-kartik-2

ये भी पढ़ें- ननद की शादी में छाई टीवी एक्ट्रेस Drashti Dhami, पति के साथ यूं की मस्ती

एक साथ खुश दिखे मोहसिन-शिवांगी जोशी

शिवांगी जोशी इस सेरेमनी में मोहसिन खान (Mohsin Khan) के साथ काफी खुश नजर आई. मोहसिन ने भी इस शादी में शिवांगी के साथ जमकर मस्ती की और इस दौरान उन्होंने अपने जान-पहचान वालों के साथ कई तस्वीरें क्लिक करवाई.

फैंस को पैचअप की उम्मीद

शिवांगी और मोहसिन की नई तस्वीरों को देखकर फैंस इनके पैचअप की उम्मीद करने लगे हैं. वैसे जब भी दोनों की ऐसी कोई तस्वीर सामने आती है, तो उन्हें सोशल मीडिया पर वायरल होने में जरा भी देर नहीं लगती है.

ये भी पढ़ें- दीपिका के बाद तापसी भी हुईं ट्रोलिंग का शिकार, रिलीज से पहले ही शुरू हुआ विरोध

बता दें कि टीवी सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) में शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) और मोहसिन खान (Mohsin Khan) नायरा और कार्तिक के रोल में नजर आते हैं. फैंस के बीच इनकी जोड़ी कायरा (KAIRA) के नाम से मशहूर है.

शो में इन दिनो लव-कुश और त्रिशा का ट्रैक चल रहा है जहां नायरा और कार्तिक, त्रिशा को इंसाफ दिलाने के लिए अपन ही परिवार के खिलाफ खड़े हो गए हैं.

और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...