छोटे परदे के पॉपुलर कपल कार्तिक-नायरा (Kartik-Naira) यानी मोहसिन खान और शिवांगी जोशी (Mohsin Khan-Shivangi Joshi) की ब्रेकअप की खबरों ने उनके फैंस को निराश कर दिया था और लोग दोनों को फिर से साथ देखना चाहते थे. हालांकि, शिवांगी और मोहसीन ने कभी अपने रिश्तों के बारे में कुछ नहीं कहा लेकिन हाल ही में दोनों की जो फोटोज वायरल हुई हैं. उन्हें देखकर इनके फैंस जरूर खुश हो गए हैं. तो आइए जानते हैं क्या है इन नई फोटोज में...

शादी में एक साथ शामिल हुए मोहसिन और शिवांगी...

हाल ही में दोनों एक कॉमन दोस्त की शादी में शामिल हुए थे. जहां दोनों ने खूब एंजाय किया और ढेर सारी फोटोज भी क्लिक की. नई तस्वीरों को देखकर कोई भी अंदाजा नहीं लगा पाएगा कि इनका ब्रेकअप हुआ है.

naira-kartik-2

ये भी पढ़ें- ननद की शादी में छाई टीवी एक्ट्रेस Drashti Dhami, पति के साथ यूं की मस्ती

एक साथ खुश दिखे मोहसिन-शिवांगी जोशी

शिवांगी जोशी इस सेरेमनी में मोहसिन खान (Mohsin Khan) के साथ काफी खुश नजर आई. मोहसिन ने भी इस शादी में शिवांगी के साथ जमकर मस्ती की और इस दौरान उन्होंने अपने जान-पहचान वालों के साथ कई तस्वीरें क्लिक करवाई.

फैंस को पैचअप की उम्मीद

शिवांगी और मोहसिन की नई तस्वीरों को देखकर फैंस इनके पैचअप की उम्मीद करने लगे हैं. वैसे जब भी दोनों की ऐसी कोई तस्वीर सामने आती है, तो उन्हें सोशल मीडिया पर वायरल होने में जरा भी देर नहीं लगती है.

 

View this post on Instagram

 

Kaira❤️ . . . . . . . . #kaira #kartikgoenka #nairagoenka #shivangijoshi #mohsinkhan #shivi #momo #yrkkh #yrkkhsuperfan #best #couple @khan_mohsinkhan @shivangijoshi18 @abdulwaheed5876 @yashoda.joshi.33 @zk_zebakhan

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...