कलर्स के शो शुभारंभ में राजा रानी की शादी की तैयारियाँ शुरू हो गई हैं. राजा ने रानी को अपनी प्री वेडिंग फोटोशूट करवाने के लिए तो मना लिया है, लेकिन क्या राजा की बड़ी मम्मी, कीर्तिदा इस फोटोशूट को रोकने में कामयाब हो पाएगी? आइए आपको बताते हैं क्या होगा शो में आगे…

अब तक आपने देखा कि जहाँ एक तरफ राजा और रानी एक-दूसरे के करीब आ रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ गुणवंत रानी के भाई उत्सव का छिपा राज़ जानने में लगा है.

ये भी पढ़ें- शुभारंभ : क्या अनगिनत अड़चनों के बावजूद हो पाएगी राजा रानी की शादी?

प्री वेडिंग फोटोशूट रोकने की कोशिश करेगी कीर्तिदा

rani-in-shubh

राजा और रानी अपने प्री वेडिंग शूट की तैयारी में लगे हुए होते हैं. वहीं कीर्तिदा चालाकी से दोनों का फोन लेकर उन्हें स्टोर रूम में बंद कर देती है, जिसके बाद राजा और रानी को एहसास होता है कि दोनों फंस चुके हैं और उनके पास किसी से भी मदद मांगने का सहारा नही है.

क्या हो पाएगा राजा रानी का प्री वेडिंग फोटोशूट

आज रात आप देखेंगे कि राजा-रानी स्टोर रूम से बाहर निकलने की कोशिश करते हुए नजर आएंगे. इसी के साथ प्री वेडिंग फोटोशूट की चिंता में दोनों साथ में कुछ खास पल भी शेयर करते दिखेंगे.

ये भी पढ़ें- छोटी सरदारनी : क्रिसमस पर मेहर लाएगी परम के चेहरे पर खुशी, क्या करेगी हरलीन ?

अब देखना ये है कि  क्या कीर्तिदा, राजा और रानी के प्री वेडिंग फोटोशूट को रोकने में कामयाब हो पाएगी? जानने के लिए देखते रहिए ‘शुभारंभ’, हर सोमवार से शुक्रवार रात 9 बजे सिर्फ कलर्स पर.

Tags:
COMMENT