कलर्स के शो, ‘शुभारंभ’ में शादी के बाद राजा-रानी की नई जिंदगी का शुभारंभ हो गया है. धीरे-धीरे दोनों के बीच प्यार और नज़दीकियाँ बढ़ रही हैं. वहीं राजा की माँ, आशा ने राजा और रानी को हनीमून पर भेजने का मन बना लिया है, लेकिन क्या कीर्तिदा, आशा की इस चाहत को पूरा होने देगी? आइए आपको बताते हैं क्या होगा शो में आगे…

हनीमून पर स्विट्जरलैंड भेजेगी आशा

RANI

अब तक आपने देखा कि शादी के बाद राजा-रानी की पहली रात आ चुकी है, जिसमें दोनों पहली बार करीब आने वाले होते हैं. दूसरी तरफ कीर्तिदा और गुणवंत ये सुनकर हैरान हो जाते हैं कि आशा ने राजा और रानी के हनीमून के लिए स्विजरलैंड की टिकट बुक कर दी है. वहीं रानी, राजा को बताती है कि उसे हवाई जहाज में बैठने से डर लगता है, तब राजा, रानी का डर मिटाने की एक प्यारी सी कोशिश करता है. 

RAJA 

ये भी पढ़ें- शुभारंभ: रानी ने शादी में पहना 18 किलो का लहंगा

पगफेरे के लिए मायके जाएगी रानी

utsav

आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि, राजा और रानी दोनों पगफेरे के लिए रानी के मायके जाएंगे. वहीं राजा की माँ को पैसे देने का डर रानी के भाई, उत्सव को सताएगा, जिसके लिए उत्सव का दोस्त रानी के ससुराल से पैसे चुराने की सलाह देता है. अपनी माँ से ससुराल की बातें करते वक्त जब रानी उन्हें चाबियाँ दिखाती है, उत्सव के मन में चोरी का ख्याल घर करने लगता है.

अब देखना ये है कि क्या उत्सव अपनी बहन, रानी की खुशियों के लिए उसके ही ससुराल में चोरी करेगा? जानने के लिए देखते रहिए शुभारंभ, सोमवार से शुक्रवार रात 9 बजे, सिर्फ कलर्स पर.

ये भी पढ़ें- शुभारंभ : हो गई अड़चनों से भरी राजा-रानी की शादी, कैसा होगा इनके जीवन का नया शुभारंभ?

Tags:
COMMENT