कलाकार हमेशा फिल्म के सेट पर कैमरे के सामने रहने पर ही आनंद का अहसास करता है. मगर कई वजहों से ऐसा संभव नहीं हो पाता. जब कलाकार कैमरे के सामने नहीं रहता यानी कि लंबे समय के लिए किन्हीं वजहों से अभिनय से दूरी बना लेता है, तो भी उसका मन बार बार अभिनय में वापसी करते हुए कैमरे के सामने जाने का करता है. ऐसा ही कुछ शिल्पा शेट्टी के साथ भी होता रहा है. शिल्पा शेट्टी ने 2007 में प्रदर्शित अनिल शर्मा निर्देशित फिल्म ‘‘अपने’’ के बाद से अभिनय से दूरी बनाई हुई थीं. इन 13 वर्षों के दौरान वह कभी खाली नहीं बैठी.

वह अपने योगा के वीडियो सहित कई दूसरे तरह के काम लगातार कर रही थीं. मगर फिल्म के सेट पर कैमरे के सामने जाने की जो खुशी होती है,  उसकी कमी उन्हें लगातार परेशान करती रही है.

ये भी पढ़ें- भारत प्रेम बौलीवुड में खींच लाया: अहमद मसी वली

तभी तो जब पूरे तेरह वर्षों के बाद वह 20 अगस्त को ‘सोनी पिक्चर्स नेटवर्क इंडिया’ के बैनर तले सब्बीर खान निर्देशित फिल्म ‘‘निकम्मा’’ के सेट पर अवनी के किरदार को अपने अभिनय से संवारने के लिए पहुंची, तो शिल्पा शेट्टी अपनी खुशी का इजहार करने के लिए तुरंत सोशल मीडिया का सहारा लिया. उन्होंने फिल्म ‘‘निकम्मा’’ के क्लैप बोर्ड व फिल्म के निर्देशक शब्बीर खान, अभिनेता अभिमन्यू दसानी के साथ तस्वीरें खिंचवाकर इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए लिखा -‘‘सेट पर वापस आ गयी… निकम्मा के साथ अवनी के किरदार में मैं बयां नहीं कर सकती कि मैंने इसे कितना ‘मिस’ किया. अभिमन्यू और मैं  काफी मजा करने वाले हैं… शब्बीर मैं तुम्हे पसंद करती हूं, भले ही तुम क्लैप से अपना पेट छिपाने की कोशिश कर रहे हो..

Shilpa-Shetty-Nikamma

जी हां! शिल्पा शेट्टी पूरे तेरह वर्षों के अंतराल के बाद शब्बीर खान निर्देशित फिल्म ‘‘निकम्मा’’ से अभिनय में वापसी कर रही हैं. इस फिल्म में उनके साथ अभिमन्यू दसानी और ‘यूट्यूब सनसनी शिरले सेतिया हैं. यह रोमांटिक कौमेडी फिल्म 2020 में सिनेमाघरों में पहुंचेगी.

ये भी पढ़ें- सौतेले पिता से लड़ाई के बाद श्वेता तिवारी की बेटी पलक ने शेयर किया ये वीडियो

Tags:
COMMENT