कुछ महीने पहले ही बौलीवुड एक्टर संजय दत्त की बेटी त्रिशाला दत्त के एक पोस्ट ने सबको हैरान परेशान कर दिया. दरअसल, इस पोस्ट के जरिए उन्होंने सबको बताया था कि उनके बौयफ्रेंड की एक रोड एक्सिडेंट में डेथ हो गई है. जिससे उनके सभी फैंस को बड़ा झटका लगा. इन सब के चलते त्रिशाला काफी दुखी थीं. वे अपने बौयफ्रेंड को बेहद प्यार करती थीं और उनकी पुरानी फोटोज देख कर ये साफ पता चलता है कि उनका बौयफ्रेंड भी उनका काफी ख्याल रखता था. तभी त्रिशाला ने एक बार फिर अपने प्यार को याद करते हुए एक इमोशनल पोस्ट लिखी है.

फिर आई बौयफ्रेंड की याद...

त्रिशाला की इस पोस्ट से ये साफ पता चलता है कि वो अभी भी अपने बौयफ्रेंड की डेथ के सदमे से बाहर नही आ पा रहीं है. त्रिशाला ने अपने बौयफ्रेंड की फोटो शेयर करते हुए लिखा है कि, “मेरा दिल टूट गया. तुम्हारा बहुत शुक्रिया मेरा इतना ख्याल रखने के लिए. तुमने मुझे बहुत खुशियां दी हैं. मैं बहुत खुशकिस्मत हूं जो मै तुमसे मिली और तुम्हारी बन गई. तुम हमेशा मेरे अंदर जिंदा रहोगे.”

इससे पहले भी त्रिशाला दत्त ने अपने जन्मदिन के अवसर पर भी अपने बौयफ्रेंड के साथ फोटो शेयर करते हुए उन्हें याद किया था.

 

View this post on Instagram

 

??? #iloveyou #imissyou ?

A post shared by ? Trishala Dutt (@trishaladutt) on

नाना-नानी के साथ अमेरिका में रहती हैं त्रिशाला

बौलीवुड में बाबा के नाम से पहचान बनाने वाले बेहतरीन एक्टर और प्रोड्यूसर संजय दत्त अपनी फिल्मों से ज्यादा अपनी पर्सनल जिंदगी की वजह से सुर्खियों में रहते हैं. संजय दत्त ने तीन शादियां की है पहली शादी से संजय की एक बेटी त्रिशाला दत्त है. त्रिशाला के पैदा होने के कुछ साल बाद ही उनकी मां ऋचा शर्मा का ब्रेन ट्यूमर के चलते देहांत हो गया और तब से ही त्रिशाला अपने नाना-नानी के साथ अमेरिका में रहती हैं.

साथ ही मिलेगी ये खास सौगात

  • 5000 से ज्यादा फैमिली और रोमांस की कहानियां
  • 2000 से ज्यादा क्राइम स्टोरीज
  • 300 से ज्यादा ऑडियो स्टोरीज
  • 50 से ज्यादा नई कहानियां हर महीने
  • एक्सेस ऑफ ई-मैगजीन
  • हेल्थ और ब्यूटी से जुड़ी सभी लेटेस्ट अपडेट
  • समाज और राजनीति से जुड़ी समसामयिक खबरें
Tags:
COMMENT