50 पार कर चुके सलमान खान अब परमानैंट लाइफ पार्टनर की चाह रखने लगे हैं. खबरों का बाजार गरम है कि वे लूलिया वंतूर से शादी रचा सकते हैं. 38 वर्षीया लूलिया ऐक्ट्रेस व सिंगर हैं और रोमानिया की रहने वाली हैं. सलमान और लूलिया काफी समय से एकदूसरे को डेट कर रहे हैं.

बात में कितनी सचाई

बात में सचाई भी है शायद तभी सलमान खान की कथित गर्लफ्रैंड  लूलिया वंतूर अब बौलीवुड में डैब्यू करने जा रही हैं. लूलिया की पहली फिल्म ‘राधा क्यों गोरी मैं क्यों काला’ का पोस्टर रीलीज भी किया जा चुका है, जिसमें लुलिया बतौर ऐक्ट्रैस बौलीवुड में ऐंट्री मारेंगी.

फिल्म का पोस्टर रीलीज

रोमानियन ऐक्ट्रैस लूलिया ने फिल्म के पोस्टर को सोशल मीडिया पर भी साझा किया है. इस फिल्म में लूलिया मीराबाई के किरदार में नजर आएंगी. पोस्टर में लूलिया पीले रंग की साड़ी में काफी खूबसूरत लग रही हैं.

फिल्म की शूटिंग कुछ पूरी हो चुकी है और कुछ की दिल्ली, मथुरा, आगरा के साथसाथ उत्तर भारत के कुछ और जगहों पर होनी है. फिल्म अगले साल मई में रीलीज हो सकती है. इस फिल्म से पहले लुलिया को सलमान ने अपनी फिल्म ‘रेस 3’ में एक गाना गाने का मौका भी दिया था.

देखने वाली बात तो यह होगी कि बौलीवुड में ऐंट्री के बाद लुलिया बाद में सलमान खान को कितना भाव देती हैं.

इन हीरोइनों से भी चल चुका है अफेयर्स

मालूम हो कि बौलीवुड में मशहूर हुईं ऐक्ट्रैस ऐश्वर्या राय और बाद में कैटरीना कैफ के साथ सलमान खान की खूब ईलूईलू हुई थी. इससे पहले भी कई फिल्मी हीरोइनें सलमान के साथ डेट पर रह चुकी हैं पर एकएक कर सभी या तो फुर्र हो गईं या फिर किसी और के साथ गुटरगूं में बिजी रह गईं.

अब लुलिया को बौलीवुड में ऐंट्री दिलाने वाले सलमान खान पचासा के बाद किस तरह पर्मानैंट घर बसाएंगे यह तो आने वाले वक्त में ही पता चलेगा. पर खबरों के बाजार में सभी खबरीलाल इस जोड़ी को रील लाइफ से अलग रीयल लाइफ में ऐंट्री मारने की सौ फीसदी दावा करते दिख रहे हैं.

COMMENT