सेलिब्रिटीज के ये भाई-बहन अपने स्टार भाई बहनों की तरह ही काफी आकर्षक या खूबसूरत लगते हैं लेकिन उन्हें सुर्खियों में आना पसंद नहीं. जानिए बौलीवुड हस्तियों के स्टार सिबलिंग्स के बारे में.

करिश्मा और करीना कपूर, परिणीति और प्रियंका चोपड़ा, सनी और बौबी देओल और भी कई भाई बहन हैं, जो बौलीवुड में काम कर रहे हैं जिन्हें आप जानते हैं. लेकिन हम अभी इनके बारे में बात नहीं कर रहे हैं. हम यहां बात कर रहे हैं उन स्टार सिबलिंग्स की, जो थोड़े शर्मीले हैं और अक्सर कैमरे के सामने आने से बचते हैं.

सेलिब्रिटीज के ये भाई-बहन अपने स्टार भाई बहनों की तरह ही काफी आकर्षक या खूबसूरत लगते हैं लेकिन उन्हें सुर्खियों में आना पसंद नहीं. आइए देखते हैं कौन हैं ये बौलीवुड हस्तियों के स्टार सिबलिंग्स..

ये भी पढ़ें- बर्थ एनिवर्सरी: आज भी लोगों के दिलों पर राज करती हैं श्रीदेवी

अनीषा पादुकोण

अनीषा एक शौकिया गोल्फ खिलाड़ी हैं, जो दुनिया में भारत का प्रतिनिधित्व करने और एक ओलंपिक पदक अर्जित करने के लिऐ कड़ी मेहनत कर रही हैं. अनीषा पादुकोण की सुपरस्टार बहन दीपिका पादुकोण को आज पूरी दुनिया में पहचाना जाता है पर उनकी बहन अनीषा को बहुत कम लोग पहचानते हैं. अनीषा को अब तक की जानकारी के हिसाब में कैमरे के सामने आखरी बार पिछले साल यानि 2016 में, फिल्मफेयर्स अवार्डस में बहन दीपिका पादुकोण और माता पिता के साथ देखा गया था.

ईशान खट्टर

ईशान, शाहिद कपूर के सौतेले भाई हैं. यूं तो ईशान कैमरे के सामने बहुत कम आते हैं पर इंस्टाग्राम पर ईशान काफी फेमस हैं. उनके इंस्टाग्राम पर लगभग 31 हजार फॉलोअर्स हैं. अगर आप ईशान का इंस्टाग्राम एकाउन्ट देखें तो, फोटोग्राफी के लिए ईशान का प्यार उनके इंस्टा पोस्ट्स से सीधा स्पष्ट होता है. ये कहना बिल्कुल गलत नहीं होगा कि वह काफी आकर्षक लगते हैं और अगर वे अपने बड़े भाई, शाहिद कपूर की तरह बड़े परदे के लिए कुछ करते हैं तो इसमें किसी को कोई आश्चर्य नहीं होगा. ईशान माजिद मजीदी की फिल्म 'बियाॉन्ज द क्लाउड' से डेब्यू करने वाले हैं.

साथ ही मिलेगी ये खास सौगात

  • 5000 से ज्यादा फैमिली और रोमांस की कहानियां
  • 2000 से ज्यादा क्राइम स्टोरीज
  • 300 से ज्यादा ऑडियो स्टोरीज
  • 50 से ज्यादा नई कहानियां हर महीने
  • एक्सेस ऑफ ई-मैगजीन
  • हेल्थ और ब्यूटी से जुड़ी सभी लेटेस्ट अपडेट
  • समाज और राजनीति से जुड़ी समसामयिक खबरें
Tags:
COMMENT