दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को इस दुनिया से गए 1 साल हो गए है लेकिन फैंस को अभी भी ये नहीं लगता कि वह हमारे बीच नहीं है. कई सारे सपने अधूरे छोड़कर सुशांत सिंह राजपूत इस दुुनिया को अलविदा कह दिए, पिछले साल 14 जून को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

जिसके बाद से लेकर अब तक वह जिस फ्लैट में रह रहे थे वह फ्लैट खाली पड़ा हुआ है. कुछ वक्त तो वह पुलिस की निगरानी में था,लेकिन  उसके  बाद से वह खाली है उस घर में कोई भी रहने को तैयार नहीं है. न ही कोई किराए पर लेने के लिए तैयार है.

ये भी पढ़ें- फिल्मों के सर्टिफिकेशन को लेकर सरकारी थप्पड़

https://www.instagram.com/p/CAK3B3IjGq8/?utm_medium=share_sheet

जिस घर में वह रहते थे उसका किराया करीब 4.5 लाख रुपये था. एक रिपोर्ट में इस बात का खुलासा हुआ है कि वह जिस फ्लैट में रह रहे थे , उसे लेने के लिए लोग इसलिए नहीं तैयार हो रहे हैं क्योंकि इसके पीछे का सबसे बड़ा वजह से सुशांत का उस घर में सुसाईड करना.

ये भी पढ़ें- बॉलीवुड सिंगर पापोन का नया गाना रिलीज ‘‘हातेहात धोरी’ माता पिता के

https://www.instagram.com/p/B_y5I0iDxlF/?utm_medium=share_sheet

14 जून को जब खबर आई की सुशांत सिंह राजपूत हमारे बीच नहीं रहे तो पूरी फिल्म इंडस्ट्री कुछ वक्त के लिए सन्न रह गई थी. लोगों को विश्वास करना मुश्किल हो रहा था कि यह सच घटना है कि सुशांत अब हमारे बीच नहीं रहे.

ये भी पढ़ें-क्या टीवी कि ये नागिन बनेगी बैरिस्टर बाबू की बड़ी बोंदिता

सीबीआई ने इस मामले पर अपनी पूरी जांच कि लेकिन कोई फायदा फैंस को अभी तक इस पर दिखाई नहीं दे रहा है. फैस अभी भी इस विषय पर उम्मीद लगाए बैठे हैं कि सुशांत को न्याय जरुर मिलेगा.

साथ ही मिलेगी ये खास सौगात

  • 5000 से ज्यादा फैमिली और रोमांस की कहानियां
  • 2000 से ज्यादा क्राइम स्टोरीज
  • 300 से ज्यादा ऑडियो स्टोरीज
  • 50 से ज्यादा नई कहानियां हर महीने
  • एक्सेस ऑफ ई-मैगजीन
  • हेल्थ और ब्यूटी से जुड़ी सभी लेटेस्ट अपडेट
  • समाज और राजनीति से जुड़ी समसामयिक खबरें
Tags:
COMMENT