शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा मुंबई के खार इलाके में स्थित बस्तियन होटल गये थे, जहां होटल के बाहर दो फोटोग्राफर्स शिल्पा और उनके पति की फोटो लेने की कोशिश कर रहे थे. इसी दौरान होटल से दो बाउंसर आएं, फोटोग्राफर्स को फोटो लेने के लिए मना किया और वहां से जाने के लिए भी कहा. फोटोग्राफर्स ने उनकी बात को अनसुना कर दिया और शिल्पा की फोटो लेते रहे.

जानकारी के मुताबिक, यह घटना गुरुवार रात 1 से 2 बजे के बीच की है, जब शिल्पा और उनके पति राज कुंद्रा होटल से बाहर निकल रहे थे. तभी उन्हें बाहर आते देख कुछ फोटोग्राफर्स ने उनकी फोटो लेनी शुरू कर दी. शिल्पा शेट्टी भी आराम से होटल के बाहर खड़े होकर उन दोनों फोटोग्राफर्स को पोज दे रहीं थीं. इसके बाद शिल्पा जैसे ही अपनी कार में बैठीं होटल के बाउंसर्स ने फोटोग्राफर्स पर हमला कर दिया.

इस घटना में फोटोग्राफर्स को काफी चोट आई हैं. एक फोटोग्राफर को तो इतनी मार पड़ी है कि उसके कपड़े तक फट गए और चेहरे से खून निकलने लगा. वारदात के एक घंटे बाद होटल मालिक के फोन करने पर पुलिस वहां पहुंची. इसके बाद दोनों फोटोग्राफर्स की शिकायत के बाद शुक्रवार को मुंबई के खार पुलिस ने केस दर्ज कर दो बाउंसर्स को अरेस्ट कर लिया.

इस हमले के शिकार फोटोग्राफर्स राजू और हिमांशु शिंदे कहना है कि हमने 100 नंबर पर फोन कर पुलिस को इस घटना की जानकारी देनी चाही, लेकिन न तो किसी ने किसी ने हमारा फोन उठाया और न ही हमारी मदद के लिए वहां कोई आया.

आपको बता दे कि हाल ही में बौलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी टीवी के लिए अपना पहला लाइव गेम शो लाने जा रही है. शिल्पा ने ट्विटर पर शो का पोस्टर शेयर भी किया है. उन्होंने कैप्शन में लिखा, कार की तमन्ना बेकार नहीं जाएगी. अब कम से कम पैसे में आंटी आपको हर हफ्ते एक कार दिलाएगी. शो के पोस्टर का शीर्षक था ‘आंटी बोली लगाओ बोली: सबसे कम सबसे अनोखी’. शिल्पा ने फोटो कैप्शन में लिखा, ‘यह मेरा पहला टीवी प्रौडक्शन है.’ यह शो 24 सितंबर से कलर्स चैनल पर प्रसारित किया जाएगा.

Tags:
COMMENT