वर्ष 2015 की सबसे बड़ी फिल्म ‘बाहुबली दी बिगनिंग’ के क्लाइमैक्स में दर्शकों को सोचने पर मजबूर करने वाले प्रश्न ‘कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा’ का जवाब अब खुद फिल्म के निर्देशक एसएस राजमौली ने दे दिया है.

यूट्यूब पर अपलोड किए गए एसएस राजमौली के इंटरव्यू में उनसे यह सवाल किया गया कि कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा? उन्होंने इसका जवाब देते हुए बताया कि क्योंकि उसे (कटप्पा को) मैंने वैसा (बाहुबली को मारने) करने के लिए कहा. इस वीडियो को फिल्म के निर्माता धर्मा प्रोडक्शन्स ने 30 मार्च को जारी किया है.

यह जवाब सही है या नहीं, इसका पता बाहुबली 2 के रिलीज होने पर ही पता चलेगा. इस फिल्म का सीक्वल ‘बाहुबली द कन्क्लूजन’ 14 अप्रैल 2017 को रिलीज होगा. फिल्म का पहला पार्ट पिछले साल 10 जुलाई को रिलीज हुआ था, जिसने 600 करोड़ रुपए से भी ज्यादा की कमाई कर तहलका मचा दिया था.

यह सवाल जिसने राजामौली को भी तंग करके रखा है, जिसके व्हॉट्सएप फॉरवर्ड ने उन्हें परेशान करके रखा है, वह यही है कि कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा? तो आप भी इस सवाल के जवाब के लिए देख सकते है यह वीडियो. वैसे अगर आपसे ज्यादा लंबा इतज़ार नहीं हो रहा है तो आप स्किप करके वीडियो का आखिरी सवाल सुन सकते हैं.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...