हमें यकीन है कि आप बॉलीवुड हस्तियों की इन अजीबो-गरीब आदतों के बारे में नहीं जानते होंगे जो आज हम आपको बताने जा रहे हैं.

शाहरुख खान

बॉलीवुड के बादशाह कहे जाने वाले शाहरुख खान के दुनिया भर में  कई प्रशंसक हैं. शाहरुख के फेन्स को ये बात जानकर हैरानी होगी कि किंग खान खुद को जूतों के साथ रहने का जैसे जुनून सवार है. शाहरुख खान एक साक्षात्कार में ये बात स्वीकार कर चुके हैं कि वे दिन में केवल एक बार ही बार अपने जूते उतारा करते हैं. और कई बार वे अपने जूतों के साथ ही सो भी जाया करते हैं.

सन्नी लियोनी

बॉलीवुड की सेक्सी दीवा कही जाने वाली अभिनेत्री सन्नी लियोनी की एक असामान्य आदत जानकर आपको हैरानी होगी. जिस आदत के कारण कई बार सनी उनकी फिल्मों के शूट भी लेट करा देती हैं. सनी को अपने पैरों को बार बार धोने की आदत है. उनकी यह कुछ ऐसी जरुरत है जिसे वे अनदेखा भी नहीं कर पाती हैं. जिस्म 2 की शूटिंग के दौरान, वे सेट को हर 15 मिनट में छोड़ कर चली जाती थी, जाहिर तौर पर वे ऐसा अपने पैरों को साफ करने के लिए ही करती थी.

करीना कपूर खान

यहां हम आपको बता देना चाहते हैं कि बेबो करीना कपूर खान खुद को अपने नाखून खाने से नहीं रोक सकती. कई लोगों ने उनकी ये आदत छुड़ानी की कोशिश की पर सभी की सारी मेहनत बेकार गई. तो जाहिर सी बात है कि अपनी फिल्मों में वे कृतिम नाखून पहनने के लिए मजबूर हो जाती हैं.

आयुष्मान खुराना

हम सभी हमारे दांत दिन में दो बार ब्रश करते है या कम से कम दो बार करने का प्रयास तो हम करते ही हैं. दूसरी ओर दिलों की धड़कन चुरा लेने वाले आयुष्मान अपने दांतों को दिन में जितनी बार ब्रश कर सकते हैं, करते हैं. सुनने में तो यही लगता है जैसे आयुष्मान हमेशा रोमांस के लिए तैयार रहते हैं. ऐंसा लगता है कि आयुष्मान को अपने दांतों को ब्रश करना बेहद पसंद है. उन्हें इसमें आनंद मिलता है. तो ऐसे वे हमेशा ताजा सांसों के लिए कभी भी, कैसे भी तैयार रहते हैं.

जॉन अब्राहम

सुंदर कहे जाने वाले स्टड अभिनेता जॉन की जो आदत है वो वास्तव में काफी आम है. कि इस सूची में जगह बनाता है। जॉन लगातार अपने पैर हिला, वह कहाँ है की परवाह किए बगैर की कष्टप्रद आदत है। एक नाटक है कि उसके आसपास के लोगों को परेशान, जॉन के मामले में यह सिर्फ रोक नहीं सकते

अमिताभ बच्चन

यह वास्तव में एक बहुत ही अजब आदत है पर इसके पीछे  बहुत सारा प्यारा छुपा हुआ है. हमारे बिग बी एक कलाई पर एक बार मे दो घड़ियां पहनते हैं. दरअसल जब अभिषेक या ऐश्वर्या कहीं यात्रा कर रहे होते हैं तो बिग बी एक घड़ी भारतीय समयानुसार सेट करके पहनते हैं और दूसरी को उस क्षेत्र के समय के अनुसार निर्धारित करते हैं जहां वे लोग यात्रा कर रहे होते हैं.

सुष्मिता सेन

आपको जानकर हैरानी तो होगी ही, खूबसूरत अभिनेत्री सुष्मिता सेन के घर की छत पर ही बाथटब लगा हुआ है. वास्तव में बात ऐसी है कि उन्हें खुले में नहाने की आदत है. वे कहती हैं कि इससे उन्हें ज्यादा सुविधा होती है.

और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...