अकसर लोग ये मानते हैं कि फिल्मों में जो होता है, वो नकली है. फिर लड़ाई के सीन हों, आंसू बहाने के या फिर सेक्स सीन. सब कैमरे, इफेक्ट्स और मेक-अप के कमाल से हो जाता है. लेकिन सब कुछ नहीं. कुछ ऐसी भी फिल्में हैं जिसमें सच में दो कलाकारों के बीच सेक्स हुआ और उसे शूट किया गया.

1. Love

Love एक फ्रेंच फिल्म है जिसमें कई बोल्ड सीन्स हैं. चौंकाने वाली बात ये है कि इस फिल्म में जितने भी सेक्स सीन्स हैं सब सच में हुए.

2. In The Realm Of Senses

ये एक जापानी आर्ट फिल्म है. फिल्म की कहानी एक साइको किलर पर आधारित है जो अपने पार्टनर के साथ सेक्स करने के बाद गला दबा कर उसकी हत्या कर देता है. इस फिल्म में कई उत्तेजक सीन हैं और सारे असली भी.

3. Shortbus

अमेरिकन कॉमेडी फिल्म में कई कलाकार थे और इस फिल्म को कॉमेडी कहना कुछ हद तक गलत होगा. सेक्स कॉमेडी इस फिल्म के लिए सही शब्द है.

4. Scarlet Diva

इटली की फेमस एक्ट्रेस और फिल्म मेकर Asia Argento की बायोग्राफ़ी पर बनी इस फिल्म में Anna Batista ने प्रमुख किरदार निभाया था.

5. Pink Flamingos

इसके फनी नाम पर मत जाइए. 1972 में बनी इस अमेरिकन फिल्म में इतने बोल्ड सीन्स थे कि उस वक्त इसकी रिलीज पर रोक लगा दी गई थी.

6. Chatrak

ऐसा नहीं है भारत में ऐसे सीन्स नहीं होते. बंगाली फिल्म Chatrak में कई सेक्स सीन हैं. आप ये सुन कर चौंक जाएंगे कि फिल्म की लीड अनुबत्रा बासु ने एक सीन में सच में Oral सेक्स किया है.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...