तमिल फिल्म ‘विवेगम’ का आधिकारिक टीजर रिलीज कर दिया गया है. यूट्यूब पर इसे सत्य ज्योति फिल्म्स के यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है. फिल्म में अजीत कुमार, विवेक ओबेरॉय, काजल अग्रवाल और अक्षरा हसन अहम भूमिकाओं में हैं. फिल्म का निर्देशन तमिल निर्देशक  शिवा ने किया है. फिल्म की ज्यादातर शूटिंग विदेशों में हुई है और टीजर के ज्यादातर दृश्य एक्शन सीन्स हैं.

फिल्म में इस्तेमाल किए गए स्पेशल इफैक्ट्स कमाल के हैं और ऐसा लगता है कि दर्शकों को इंप्रैस कर पाने में कामयाब रहेंगे. फिल्म में अजीत का लुक कमाल का है और यह तय है कि उनके फैन्स उन्हें इस नए अवतार में देख कर काफी इंप्रैस होने वाले हैं. फिल्म की रिलीज की बात करें तो यह फिल्म आने वाली 10 अगस्त को रिलीज होगी. फिल्म के पोस्टर और टीजर देखने के बाद दर्शको में फिल्म को देखने की बेसब्री बढ़ गई है. पहले आए पोस्टर्स में विवेक ओबेरॉय का और अजीत का लुक दिखाया गया था.

अजीत कुमार और शाहरूख खान संतोष सिवान की फिल्म अशोका में एक साथ काम कर चुके हैं. इस फिल्म में वह नेगेटिव किरदार में थे. अपनी आने वाली फिल्म में अजीत एक इंटरपोल ऑफिसर की भूमिका में हैं जिसे चेन्नई में हो रही क्राइम की वारदातों को रोकने का चार्ज मिलता है. शाहरूख ने अजित कुमार को ट्विटर पर बधाई दी है और अजित को ढेर सारा प्यार कहां है.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...