अभी हाल ही में उपेन पटेल के ट्वीट ने साफ कर दिया है कि एक्टर उपेन पटेल और करिश्मा तन्ना अलग हो गए है. उपेन ने सोशल मीडिया पर एक्स-गर्लफ्रैंड करिश्मा तन्ना पर चौंकाने वाला आरोप लगाया है. उपेन के ताजा ट्वीट से साफ है कि करिश्मा को अब उनसे कोई मतलब नहीं है. वैसे टीवी पर ये कोई नई बात नहीं ऐसा तो रोज होता ही रहता है. टीवी पर काम करने वाले ऐसे बहुत से एक्स-कपल्स हैं, जिनके बीच बहुत प्यार था लेकिन अब एक-दूसरे को वे लोग देखना तक पसंद नहीं करते. 

दिव्यंका त्रिपाठी-शरद मल्होत्रा

एक्ट्रैस दिव्यंका त्रिपाठी और उनके एक्स-ब्वॉयफ्रैंड शरद मल्होत्रा को ही देख लीजिए. एक वक्त था, जब वे एक-दूसरे से इतना प्यार करते थे कि लिव इन रिलेशनशिप में तक रहने लगे थे. हालांकि, 2015 में उनका ब्रेकअप हो गया.

करण सिंह ग्रोवर-जेनिफर

करण और जेनिफर को टीवी की सबसे खूबसूरत जोड़ियों में गिना जाता था. स्टार वन के धारावाहिक “दिल मिल गए” से अपने दिलों को मिलेने वाले करण और जेनिफर ने 2012 में शादी की थी और 2014 में उनका सेपरेशन हो गया. 2015 में उनका तलाक हो गया. और करण ने बिपाशा बसु से शादी कर ली.

कुशाल टंडन-गौहर खान

कुशाल और गौहर का अफेयर 'बिग बॉस 7' के दौरान शुरू हुआ था. शो से बाहर आने के बाद कुछ समय तक दोनों साथ रहे. लेकिन बाद में अलग हो गए.

करण-काम्या पंजाबी

करण और काम्या टीवी के सबसे चर्चित कपल्स में से एक रहे हैं. 2015 में दोनों का ब्रेकअप हुआ. दरअसल, काम्या को करण से कम ही उम्मीद थी कि वे उन्हें और पहली शादी से उनकी बेटी को हमेशा के लिए अपनाएंगे.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...