बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी का आज जन्मदिन है. आजकल शिल्पा भले ही फिल्मों में नजर ना आएं, लेकिन वे हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं. 40 साल पार करने के बाद, इस उम्र में भी शिल्पा आजकल की कई नयी हिरोइन्स को मात देती हैं. आज वे 42 साल की हो गई हैं.

शिल्पा शेट्टी अपने फिटनेस के लिए जानी जाती हैं. शिल्पा 42 की हो गई लेकिन उनका मानना है कि उम्र उनके लिए मायने नहीं रखती. शिल्पा का कहना है, ‘’मैं हमेशा अपने आपको ग्रेसफुल रखने की कोशिश करती हूं. आप अपनी उम्र को नहीं रोक सकते हैं, लेकिन आप ये फैसला कर सकते हैं कि आप किसी भी उम्र में खूबसूरत और हेल्दी कैसे रह सकते हैं.’’

खबरों की मानें तो शिल्पा इस बार अपने जन्मदिन पर, खुद को एक खास तोहफा देना चाहती हैं. अपने जन्मदिन पर शिल्पा अपने बिजी शेड्यूल में से 1 सप्ताह निकालकर खुद को वक्त देंगी और स्पा के लिए जाएंगी.

आज उनके जन्मदिन पर हम आपको बता रहे हैं शिल्पा की जिंदगी के बारे में कुछ खास बातें.

- ये बात शायद आप जानते होंगे कि शिल्पा शेट्टी ने अपना फिल्मी करियर शाहरुख खान और काजोल के साथ फिल्म 'बाजीगर' से शुरू किया था, पहली फिल्म में ही शिल्पा की अदाकारी देखकर लग गया था कि वो आने वाले दिनों में बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा देंगी. लोगों ने उन्हें बहुत पसंद किया था.

- अगर शिल्पा शेट्टी के फिल्मी सफर पर नजर डालें तो, उनके करियर हमेशा विवादों से जुड़ा रहा है. कई बार शिल्पा कॉन्ट्रोवर्सीज की शिकार बनीं. साल 2006 में एक तमिल अखबार में अश्लील फोटो की वजह से शिल्पा के खिलाफ गैरजमानती नोटिस भी जारी हो चुका है.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...