90 के दशक में टीवी सीरियल रामायण बनाने वाले रामानंद सागर तो आप सबको याद ही होंगे. जी हां ये वही रामानंद सागर हैं जिनके धार्मिक सीरियल्स जैसे श्री कृष्ण, विक्रम बेताल और लव-कुश घर-घर में प्रसिद्ध हुए थे. जब भी इनके नाम का जिकर होता है तो अक्सर दिमाक में संस्कार और मर्यादा पुरूषोत्म वाली छवि नज़र आती है. क्योंकि हमारा बचपन इन्ही के शो देख-देख कर बीता है, लेकिन अपने सीरियल से संस्कारों और मर्यादा की छाप छोड़ने वाले रामानंद सागर की पोती आजकल सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड पिक्चर्स से उन्ही के संस्कारों की कोई और ही कहानी बता रही है.

जी हां, ये हैं रामानंद सागर की 19 साल की पोती साक्षी चोपड़ा, जो सोशल साइट्स पर काफी एक्टिव रहती हैं. हाल ही में साक्षी ने इंस्टाग्राम पर अपनी कई सारी बिकनी पिक्चर्स पोस्ट की हैं. इन फोटोज में साक्षी बेहद हॉट और ग्लैमरस दिख रही हैं. साक्षी की इन ग्लैमरस फोटोज के सामने आते ही काफी चर्चाएं हो रही हैं.

आपको बता दें कि साक्षी वीडियो ब्लॉगर भी हैं और आए दिन वो अपनी सेक्सी वीडियोज यूट्यूब पर अपलोड भी करती रहती हैं जिन्हे लोग काफी पसंद करते हैं.
वैसे आपको बता दें कि रामानंनद सागर कि पोती साक्षी इससे पहले चर्चाओं में तब आई थी जब उनका पूजा बेदी की बेटी आलिया इब्राहिम से एक पार्टी के दौरान पब में झगड़ा हुआ था. इसके बाद पूजा बेदी ने पुलिस में एफआईआर भी की थी. दूसरी ओर साक्षी की मां मीनाक्षी सागर ने भी रिपोर्ट दर्ज कराई थी. हालांकि बाद में इस मामले में पूजा बेदी को गिरफ्तार कर लिया गया था.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...