निर्देशक  लव रंजन की फिल्म प्यार का पंचनामा  2 से बतौर अभिनेता बॉलीवुड डेब्यू कर चुके ओमकार कपूर की लोकप्रियता दिन प्रतिदिन बढ़ती ही  जा रही  है. हाल ही में ओमकार को पिल्लै कॉलेज द्वारा उनके कॉलेज फेस्टिवल अलेग्री के लिए  मुख्य अतिथि के रूप में आमंत्रित किया गया.

ओमकार जो फिल्म प्यार का पंचनामा 2 से घर घर में प्रसिद्ध हो चुके हैं वे जब इस फेस्टिवल में पहुंचे तो उन्होंने वहां पर मौजूद सारी महिलाओं का ध्यान अपनी  और आकर्षित कर लिया.

ओमकार जैसे ही कॉलेज के ऑडिटोरियम में पहुंचे वैसे ही लड़कियों ने तो उन्हें चारो तरफ से घेर लिया और  वहां पर मौजूद सारे विद्यार्थी उन्हें  देखते ही बहुत उत्साहित हो गए और वे उनके गाने पर डांस करने लगे और उनके साथ डांस करने का निवेदन भी किया.

ओमकार के प्रसंशक उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब थे जिसकी वजह से वहां पर आयोजित समारोह में भी देरी हो गयी, इतना ही नहीं वहां पर मौजूद एक प्रोफेसर ने उनसे अपनी बेटी के लिए जन्मदिन की बधाई देते हुए एक विडियो भी बनवाया क्यूंकि वो उनकी बहुत बड़ी प्रसंशक है. समारोह की समाप्ति के बाद ओमकार ने  अपने प्रसंशकों के साथ सेल्फ़ी भी क्लिक किये. 

 

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...