यूं तो फिल्मी दुनिया में आए दिन कुछ न कुछ होता रहता है जो खबरों में छाया रहता है. पर कल सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा हुआ, जिसने कुछ ही घण्टों में तूल पकड़ लिया. जी हां बॉलीवुड के एक बहुत ही होनहार अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी को ट्विटर पर एक शख्स ने शर्मिंदा करने की कोशिश की. लेकिन कियी भी बात से शर्मिंदा होने की जगह, नवाजुद्दीन ने कुछ ऐसा कह दिया कि उन्हें लोगों की जमकर तारीफें मिल रही हैं.

दरअसल @iankursingh नाम के ट्विटर हैंडल अकाउंट से एक तस्वीर ट्वीट की गई. इस तस्वीर में एक गोरी और सुंदर लड़की के साथ एक काला और बदसूरत सा लड़का नजर आ रहा था. इस तस्वीर को ट्वीट करते हुए उपयोगकर्ता ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी को टैग कर उन्हें चिढ़ाने की कोशिश की. पर ये क्या, इस ट्वीट को रिट्वीट कर नवाज ने भी यूजर को जोरदार जवाब दिया. नवाज ने जो जवाब दिया उस पर लोगों ने तारीफों के पुल बांधते हुए कमेंट किया कि नवाज आप इसीलिए ही खास हैं.

वहीं कुछ यूजर्स ने लिखा कि आप हमारे देश में मौजूद कुछ चुनिंदा उम्दा कलाकारों में से एक हो. @iankursingh के जवाब में नवाज का ये ट्वीट तेजी से वायरल भी हो रहा है. इस ट्वीट को अब तक 2 हजार से ज्यादा बार रिट्वीट किया जा चुका है.

@iankursingh ने जिस तस्वीर से नवाजुद्दीन को चिढ़ाने की कोशिश की उसे देख ये बॉलीवुड एक्टर बिल्कुल भी नहीं चिढ़ा. नवाजुद्दीन ने इस लड़के के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा - शुक्रिया कि आपने मुझे अहसास कराया कि मैं किसी सुंदर और गोरी लड़की के साथ अपनी जोड़ी नहीं बना सकता क्योंकि मैं काला हूं और देखने में भी भद्दा हूं. लेकिन मैंने कभी इन सब बातों पर ध्यान नहीं दिया.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...