आजकल कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के झगड़े के बारे में सुन-सुनकर बस एक ही गाना बार-बार मन में आता है. "दोस्त-दोस्त ना रहा, प्यार-प्यार ना रहा. ए जिंदगी मुझे तेरा ऐतबार ना रहा.."  हम लोगों के साथ ऐसा नहीं होता क्या, कि जब हमारा किसी दोस्त से झगड़ा हो जाता है तो हम उससे बात नहीं करते, पर इशारों-इशारों में उसे पराया होने का अहसास दिलाते रहते हैं.

कुछ दिन पहले फ्लाइट में हुई उस फाइट के बाद से ही कपिल और सुनील भी ट्वीटर के जरिए ट्वीट कर-कर के इनडायरेक्टली एक-दूसरे पर निशाना साध रहे हैं. अभी कुछ दिन पहले की ही बात है. कीकू शारदा उर्फ़ 'बम्पर नर्स' ने ट्वीटर पर एक ट्वीट किया था, जिसका सुनील ने जवाब भी दिया. लेकिन इन दोनों के ट्वीट्स को देखकर यही लगा कि अगर कपिल शर्मा ने इसे देख लिया तो वो कही रो न पड़े. 

लेकिन इनके ट्वीट्स में आखिर ऐसा क्या था. आइए जानते हैं.  लोग हमेशा कपिल और सुनील की जोड़ी की बात तो करते हैं, लेकिन अगर गौर किया जाए तो गुत्थी-पलक से लेकर रिंकू भाभी-संतोस ननद तक कीकू और सुनील अधिकतर जोड़ी में ही नजर आए हैं. सुनील और कीकू ने कुछ दिन पहले ही दिल्ली में लाइव शो किया था, जिसे दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पॉन्स भी मिला था. यहां भी सुनील ने चुटीले अंदाज में कपिल से झगड़े पर टिप्पणी की थी.

कीकू अभी अपने परिवार के साथ हॉलिडे पर गए हुए हैं. यहां उन्होनें अपनी ऑन-स्क्रीन फैमिली को बहुत मिस किया. सुनील ने भी अपने करीबी दोस्त के ट्वीट का रिप्लाई करते हुए 'अपने तो अपने होते हैं' लिखा.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...