राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता कंगना रनाउत ने हाल ही में एक बड़ा खुलासा करते हुए कहा था कि वह अपने परिवार की 'अनचाही संतान' थीं और अब उनके पिता ने भी इस पर सहमति जताई है. अभिनेत्री के पिता अमरदीप रनाउत ने अपने गांव में लड़कियों के बारे में पिछड़ी सोच को लेकर खुलासा करते हुए कहा कि कंगना के जन्म पर उनके घर में किसी को खुशी नहीं थी.

हिमाचल प्रदेश में रहने वाले अमरदीप ने बताया, "जब कंगना का जन्म हुआ था, तब हमारे गांव में लड़कियों के जन्म को लेकर लोगों की सोच काफी पिछड़ी हुई थी. उस वक्त उनके जन्म पर जश्न का नहीं, बल्कि मातम का माहौल होता था."

अमरदीप ने आगे बताया, "लोग हमारे घर पर आते और कहते थे 'फिर बेटी हो गई'. इसलिए कंगना के जन्म पर कोई जश्न नहीं हुआ था और न ही हमने मिठाई बांटी थी." कंगना ने अपनी सफलता से सबको गलत साबित कर दिया. वह अपनी बड़ी बहन और एसिड हमले की शिकार रंगोली के साथ भी खड़ी रहीं.

रंगोली अब कंगना की प्रबंधक के रूप में काम करती हैं और दोनों एक पत्रिका के नएए कवर पेज पर भी नजर आ रही हैं. अपनी बहन के बारे में रंगोली ने कहा, "जब कंगना का जन्म हुआ था, तो उस वक्त घर में कोई खुश नहीं था. आज भी चीजें बदली नहीं हैं और इसलिए हम बालिकाओं का समर्थन कर रहे हैं." कुछ वक्त पहले ही कंगना ने कहा था कि वह अपनी बहन रंगोली पर फिल्म बनाना चाहती हैं.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...