अपने मशहूर टीवी शो 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' में बॉलीवुड से लेकर खेल जगत तक की दिग्गज हस्तियों को बुला चुके कॉमेडियन कपिल शर्मा अब नेताओं को अपने शो पर मेहमान के तौर पर बुलाना चाहते हैं. इसी क्रम में उनकी एक बड़ी इच्छा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपने शो पर बुलाने की है क्योंकि कपिल को उनकी कहानी प्रेरणादायी लगती है.

हाल ही में कपिल ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा, "मैं अपने नए शो 'द कपिल शर्मा शो' में नरेंद्र मोदी को बुलाना चाहता हूं. मैं हाल ही में टीवी देख रहा था. मैंने एलेन के शो पर बराक ओबामा को देखा. यह शानदार है. हमारे यहां भी लोगों से जुड़ने वाले नेता होने चाहिए."

कपिल ने कहा, "यदि मोदी मेरे शो पर आते हैं तो हम राजनीति, दल आदि पर बात नहीं करेंगे. मैं जानना चाहूंगा कि एक छोटे से शहर से आने वाला एक आदमी कैसे इतना लंबा सफर तय करके हमारे देश का प्रधानमंत्री बन गया? यह एक प्रेरक कहानी है. मैं उनसे बात करने की कोशिश करूंगा."

कपिल ने कहा कि, "उन्हें इस बात की खुशी है कि कलर्स चैनल पर आने वाला उनका शो 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' खत्म हो गया है क्योंकि अब उन्हें कुछ नया करने का अवसर मिल रहा है." उन्होंने कहा, "उस शो के खत्म होने से मुझे अच्छा लग रहा है क्योंकि उस शो में किरदार तय थे और अब हमें कुछ अलग करने का मौका मिल रहा है. हमारे इस नए शो को लेकर हर कोई उत्साहित है. हम एक अलग किस्म का शो बना रहे हैं."

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...