विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के ब्रेकअप की खबरों के बीच अब पाकिस्तानी एक्टर फवाद खान आ गए हैं. कोहली के बाद अब फवाद खान अनुष्का शर्मा के साथ अपना घर बसाना चाहते है. अनुष्का का हाथ मांगने के लिए फवाद उनके घर भी जाने का प्लान कर रहे है. वहीं दूसरी तरफ, फवाद के इस एलान के 24 घंटे के भीतर ही अनुष्का को लेकर अपने रिश्तों पर विराट ने चौंकाने वाला खुलासा किया है.

दरअसल, विराट और अनुष्का के बीच रिश्तों को लेकर पिछले कई दिनों से ऐसे कयास लगाए जा रहे थे कि दोनों में ब्रेक-अप हो गया है. इसी बीच वर्ल्ड कप के दौरान सोशल मीडिया पर अनुष्का का मजाक उड़ाया गया, तो विराट ने उनका सपोर्ट किया. इसके बाद दोनों को साथ भी देखा गया, तो लगा की दोनों के बीच सबकुछ ठीक चल रहा है. लेकिन, फवाद एंगल के बीच में आने के बाद कोहली ने अपने रिश्ते को लेकर बेहद अनूठे तरीके से एलान कर दिया.

विराट को एक दिन पहले 'We Are On Break' टी-शर्ट पहने हुए देखा गया. टी-शर्ट पर छपे इस मैसेज में एक लड़के और लड़की को झगड़ते ही बताया गया है. माना जा रहा है कि टी-शर्ट पर छपा यह मैसेज विराट और अनुष्का के बीच रिश्तों को बयां कर रहा हैं. दोनों के बीच रिश्तों पर 'ब्रेक' लग चुका है.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...