जी हां आपने सही सुना. एक इवेंट के दौरान ढिशूम फिल्म के कलाकार जॉन अब्राहम और वरुण धवन फिल्म में किये गये एक हेलीकाप्टर चेसिंग सीन को असल में दर्शकों के सामने कर के दिखाएंगे..!

साजिद नाडियाडवाल की फिल्म ढिशूम एक एक्शन एडवेंचर फिल्म है. फिल्म के ट्रेलर देख दर्शक काफी रोमांचित हैं और साथ ही साथ जॉन और वरुण भी. तभी तो राजधानी दिल्ली में एक इवेंट के दौरान दर्शकों की मांग पर दोनों ने ढिशूम के डेयरडेविल वाला सीन उनके सामने कर के दिखाएंगे. इस सीन के बारे में यह माना जा रहा है कि यह बॉलीवुड का अभी तक सबसे कठिन चेस सीक्वेंस है, जिसमें दो पुलिस कार्प्स हेलीकॉप्टर से स्टंट करते नजर आएंगे.

वरुण और जॉन दोनों ने ढिशूम के हैलीकॉप्टर वाले सीन को बियांड द कैमरा फिर से दर्शकों के लिए करेंगे! यह अपने आप में पहला मौका है जब फिल्म के इतने बड़े सीन को दर्शकों के सामने लाइव किया जायेगा. वरुण धवन और जॉन अब्राहम के साथ जैकलीन फर्नांडिस भी इस इवेंट में शामिल होंगी!

डेयरडेविल वाले सीन के लिए वरुण और जॉन दिल्ली एयरपोर्ट से नोएडा क्रिकेट स्टेडियम हैलीकाप्टर से जायेंगे. जहां दर्शकों की भीड़ उनका इंतजार कर रही होगी. उन्हीं के बीच में दोनों स्टंट कर दिखाएंगे. क्यूंकि यह स्टंट काफी खतरनाक था इसलिए प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाल निजी तौर पर सुरक्षा के सारे इंतजामों को खुद ही देख रहे हैं. साजिद की इस फिल्म में जॉन और वरुण पुलिस कार्प्स कबीर और जुनैद का किरदार निभा रहे हैं जिन्हें अपहरण की गुत्थी सुलझानी है. दोनों के साथ जैकलीन फर्नांडिस हैं, जो फिल्म में सैक्सी अवतार में दिखेंगी. ढिशूम से अक्षय खन्ना काफी समय बाद वापसी करेंगे. अक्षय फिल्म में विलेन का रोल कर रहे हैं.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...