यहां हम बात कर रहे हैं 90 के दशक की फिल्मों की, जब सलमान खान और भाग्यश्री की सुपरहिट फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ रिलीज हुई थी. ये फिल्म इतनी सुपरहिट हुई थी कि आज भी लोग इसे देखने का मौका नहीं छोड़ते. फिल्म में सलमान और भाग्यश्री की जोड़ी ने जो कमाल किया था वो यादगार है.

फिल्म का हर एक गाना, एक एक सीन इतना बेहतरीन था कि फिल्म सुपरहिट तो हुई ही, साथ ही सदाबहार फिल्मों की सूची में भी शुमार हो गई. आज यहां हम आपको इस फिल्म से जुड़ी कुछ ऐसी बातें बताने जा रहे हैं जो आपको निश्चित ही हैरान करने के साथ, आपके चेहरे पर मुस्कुहाहट ले आएगी. हम 90 के दशक की अभिनेत्री भाग्यश्री के द्वारा एक फिल्म की शूटिंग के दौरान के उनके अनुभव को आपसे भी शेयर कर रहे हैं.

एक सीन में सलमान को भरना था बाहों में

दरअसल उस समय फिल्म के गाने कबूतर जा जा जा... की शूटिंग चल रही थी. इस गाने के तुरंत खत्म होने के बाद भाग्यश्री को सलमान खान की बाहों में आने का सीन दिया गया था.

जोर से रोने लगीं भाग्यश्री

जब गाने का फाइनल सीन आया और सलमान ने भाग्यश्री को बाहों में लिया वह जोर-जोर से रोने लगीं. भाग्यश्री को रोता देख सभी हैरान रह गए.

सलमान ने पास जाकर पूछा कारण

भाग्यश्री को ऐसे रोता देख सलमान भी परेशान हो गए. सलमान उनके गए पास सलमान ने पूछा क्या उनसे कोई गलती हुई, जवाब देते हुए भाग्यश्री ने ‘ना’ में सिर हिलाया. इसके बाद फिल्म के डायरेक्टर सूरज बड़जात्या और सलमान फिर से भाग्यश्री के पास गए.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...