स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाला रियलटी शो ‘नच बलिये 9’ से कंटेंस्टेंट उर्वशी ढोलकिया और अनुज सचदेवा बाहर हो गए थे. इस शो से निकलते ही ‘नच बलिए 9’ के मेकर्स पर  उन्होंने गंभीर आरोप भी लगाया था.

उस दौरान उर्वशी का गुस्सा सातवे आसमान पर था. उर्वशी ने दोबारा शो में आने से ही इनकार कर दिया था. लेकिन अब लगता है कि उर्वशी का गुस्सा शांत हो गया है. क्योंकि उर्वशी ढोलकिया अब ‘नच बलिए 9’ में वाइल्ड कार्ड एंट्री लेने जा रही हैं. वैसे भी जब उर्वशी इस शो से बाहर हुईं तभी खबर आने लगी थी कि  मेकर्स इस एक्स जोड़ी को शो में वापस बुला सकते हैं.

खबरों के अनुसार वाइल्ड कार्ड एंट्री प्रोमो के लिए उर्वशी ढोलकिया और अनुज सचदेवा एक दो दिन में शूटिंग करने जा रहे हैं. तो वहीं अगले हफ्ते यह एक्स जोड़ी शो में वापसी कर सकती हैं. ऐसे में उर्वशी के फैंस तो उनका डांस का जलवा देखकर काफी उत्साहित हो जाएंगे.

ये भी पढ़ें- ‘स्ट्रेच मार्क्स’ पर ट्रोल हुईं जरीन खान तो अनुष्का शर्मा से यूजर्स को मिला करारा जवाब

View this post on Instagram

From the sets of nach baliye 9 #nachbaliye9

A post shared by Nach Baliye 9 (@nachbaliye9_) on

इनके अलावा एक और जोड़ी नच बलिए 9 में लौट रही है. मधुरिमा तुली और विशाल आदित्य सिंह भी ‘नच बलिए 9’ में दोबारा एंट्री ले सकते हैं. दर्शकों को इनकी केमिस्ट्री काफी पसंद है. फिलहाल ये  शो काफी चर्चा में बना हुआ है क्योंकि इस बार की थीम ‘एक्स कपल’ जो  काफी दिलचस्प है. इस शो में एक्स कपल के साथ जोड़ियां परफौर्म कर रही हैं.

ये भी पढ़ें- सारा अली खान ने शेयर की पुरानी फोटो तो कार्तिक आर्यन ने किया ऐसा कमेंट

Tags:
COMMENT